नदी में मिली युवती की लाश.. इलाके में मची सनसनी

0

गोइठवा नदी में एक युवती की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है । बताया जा रहा है कि युवती की लाश नदी में तैर रही थी। जिसे स्थानीय लोगों ने देखा। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई

कहां का है मामला
मामला नालंदा जिला के बिंद थाना क्षेत्र की है। जहां के ताजनीपुर गांव के पास गोइठवा नदी में एक महिला की लाश मिली है। महिला का शव देखते ही इलाके में सनसनी फैल गई और शव देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई।

इसे भी पढ़िए-सावधान.. बिहारशरीफ में अब दिल्ली की तरह कटेगा चालान.. क्रेन उठा लेगा आपकी..

हत्या के बाद शव को फेंकने की आशंका
मृतका की लाश को देखने के बाद लोगों ने इसकी सूचना बिंद पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । शुरुआती जांच में पुलिस का कहना है कि महिला की हत्या के बाद उसे नदी में फेंक दिया गया है ।

इसे भी पढ़िए- पहले लड़की को प्रेम जाल में फंसाया, फिर पैसे और गहने लूटे और मार डाला

गला घोंटकर हत्या की आशंका
स्थानीय लोगों का कहना है कि महिला के गले में काला निशान है। जिससे लग रहा है कि महिला की पहले गला घोंटकर हत्या की गई है । फिर शव को ठिकाने लगाने के लिए गोइठवा नदी में फेंक दिया गया है।

अब तक शव की पहचान नहीं
बिंद के थानाध्यक्ष अभय कुमार ने नालंदा लाइव को बताया कि अब तक शव की पहचान नहीं हो पाई है । आसपास के थानों को इसकी सूचना दे दी गई है । बिहार शरीफ सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव को सुरक्षित रखा जाएगा ताकि इसकी पहचान की जा सके । महिला की उम्र करीब 30 साल के आसपास बताई जा रही है । वो मैरुन रंग की साड़ी पहने हुए थी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

चपरासी से TTE में हुआ प्रमोशन तो बन गया ‘नरपिचाश’… जानिए पूरी वारदात

नालंदा जिला में महज एक शख्स महज कुछ पैसे के लिए नरपिचाश बन गया। जिसके साथ सात जन्मों तक सा…