जब बीच चौराहे पर लड़की ने कहा- मुझे हर रात नेताओं के पास भेजा जाता है

0

सड़क पर एक लड़की का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। जब लड़की सड़क पर कहने लगी कि उसे रोज रात नेताओं के पास भेजा जाता है । लड़की होश में नहीं थी। वे नशे की हालत में कभी रोती थी तो कभी हंसती थी। वो कहे जा रही थी वो ऐसी नहीं थी।

क्या है मामला
मामला नालंदा जिला के बिहारशरीफ की है । जहां के अंबेर चौक से नशे में धुत एक लड़की को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद उसका सदर अस्पताल में मेडिकल कराया । जिसमें नशे में होने की पुष्टि हुई है ।

रात में नेताओं के पास भेजा जाता है
सोचिए उस वक्त कैसा मजमा लग गया होगा जब बीच अंबेर चौराहे पर एक लड़की ये कहती हो कि उसे रात में बड़े-बड़े नेताओं के पास शारीरिक संबंध बनाने के लिए भेजा जाता है. इलाके में उसकी तूती बोलती है. वो बार बार बिहारशरीफ के राकेश नामक शख्स का जिक्र कर रही थी।

इसे भी पढ़िए- प्यार में मर्डर.. पहले लड़की को प्रेम जाल में फंसाया, फिर लूट और हत्या

पहले तूती बोलती थी
नशे में धुत लड़की बार-बार कहती थी कि जब वो राकेश के साथ थी तो कोई नजर उठाकर भी नहीं देखता था. लेकिन आज कोई भी शराब पीला देता है और गुटखा खिला देता है.

पिछले साल भी हुई थी गिरफ्तार
बताया जा रहा है कि इस लड़की को पिछले साल भी श्रम कल्याण केंद्र के मैदान से शराब के नशे में गिरफ्तार की गई थी. उसका कहना है कि वो मूलरुप से पटना की रहने वाली है।

जांच में जुटी पुलिस
सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने लड़की गिरफ्तारी की बात कही है । उन्होंने बताया कि बिहार थाना इंस्पेक्टर संतोष कुमार को सूचना मिली थी कि अंबेर चौक पर एक युवती शराब के नशे में हाई वोल्टेज ड्रामा कर रही है. पुलिस मौके पर पहुंची और नशे की हालत में इस लड़की को पकड़ कर थाने ले आई. फिर उसे मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया था । पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि आखिरकार किन-किन लोगों के साथ इस लड़की का कनेक्शन है.

नालंदा लाइव का सवाल
बिहार में शासन प्रशासन पूर्ण शराबबंदी का दावा करती है । ऐसे में जब सरेआम एक लड़की शराब पीकर हंगामा करती है । वो ये बताती है कि कहां से उसे शराब मिलता है। ये बातें पुलिस के सामने बताती है । ऐसे में सवाल उठना तो लाजिमी है ।

 

 

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा का स्कूल संचालक निकला दरिंदा.. स्कूल में युवक को जिंदा जलाकर मार डाला

नालंदा जिला में एक खौफनाक वारदात सामने आई है । जहां स्कूल संचालक ने एक युवक को जिंदा जलाकर…