नालंदा में डबल मर्डर से सनसनी.. दो युवकों की गला रेतकर हत्या.. जानिए पूरा मामला

0

नालंदा जिले में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है। जहां दो युवकों की गला रेतकर हत्या कर दी गई है. दोनों युवकों क शव सड़क किनारे से बरामद किया गया गया है. पुलिस ने दोनों युवकों के शव को बरामद कर लिया है और उसकी पहचान कर ली है.

क्या है पूरा मामला
घटना नालंदा जिले के बिंद थाना इलाके की है। जहां कुशहर गांव में दो युवकों का गला रेत कर हत्या कर दी गई और दोनों के शव को सड़क किनारे फेंक दिया।सुबह जब ग्रामीणों की नजर शवों पर पड़ी तो उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

इसे भी पढ़िए-ड्यूटी पर दारोगा ने पूछा- क्यों घूम रहे हो, बदमाश ने मार दी गोली.. जानिए पूरा मामला

शव की पहचान हुई
पुलिस ने दोनों युवकों की लाश को बरामद कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेजा दिया है। पुलिस ने मृतक दोनों युवकों की पहचान कर ली है. दोनों मृत युवकों की पहचान सगे भाई के तौर पर हुई है। मृतक रसलपुर गांव के रहने वाले वीरेन्द्र पासवान के बेटे अजय कुमार उर्फ भोला और रंजीत कुमार उर्फ टीटू के रुप में हुई है।

इसे भी पढ़िए-जहानाबाद से अगवा युवक का नालंदा में खून से सना जैकेट और जूता मिला.. तलाश जारी

सुबह 3 बजे आया था फोन
पीड़ित परिजनों के मुताबिक दोनों भाई टेम्पो चलाते हैं। 10 दिन पहले गांव में ही टेम्पो धोने के दौरान दूसरे टोले के लड़कों से झगड़ा हुआ था। मारपीट के बाद पुलिस से शिकायत की गई थी। तब पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता करा दिया था। रविवार की सुबह तीन बजे बदमाशों ने दोनों भाइयों से फोन पर बात की। राजगीर ले जाने के नाम पर उनका टेम्पो रिजर्व किया। फिर गांव से कुछ दूर जाकर गला रेत कर मार डाला।

इसे भी पढ़िए-Alert रहें, अभी और बढ़ेगी ठंड, नालंदा, पटना और गया समेत 13 जिलों में सीवियर कोल्ड-डे

बिहटा-सरमेरा रोड जाम
वारदात के बाद नाराज गांव वालों ने अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बिहटा-सरमेरा मार्ग को जाम कर दिया. परिजन का कहना है कि जब तक अपराधी पकड़े नहीं जाते हैं, तब तक वे चुप बैठने वाले नहीं हैं। सड़क जाम हटाने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती करनी पड़ी।

छापेमारी में जुटी पुलिस
बिंद के थानाध्यक्ष अभय कुमार के मुताबिक दोनों युवकों की हत्या कर शव को कुशहर गांव में फेंक दिया गया। पुलिस ने शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुट गई है

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा का स्कूल संचालक निकला दरिंदा.. स्कूल में युवक को जिंदा जलाकर मार डाला

नालंदा जिला में एक खौफनाक वारदात सामने आई है । जहां स्कूल संचालक ने एक युवक को जिंदा जलाकर…