नालंदा में गूंगी लड़की के साथ गैंगरेप.. गांववालों ने आरोपी को पेड़ से बांधकर पीटा

0

नालंदा में गूंगी लड़की के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। गांववालों को जैसे ही घटना की जानकारी मिली. गांव वालों ने तुरंत ही मौके से एक आरोपी को पकड़ लिया। फिर उसकी पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई की गई। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और गांववालों के चंगुल से आरोपी को छुड़ाया.

क्या है पूरा मामला
मामला नालंदा जिला के सिलाव थाना इलाके के एक गांव की है। जहां दो दरिंदों ने लड़की के साथ दरिंदगी की. जिसमें एक को गांव वालों ने पकड़कर जमकर धुनाई की. जबकि दूसरा भागने में कामयाब रहा.

इसे भी पढ़िए-भारी मात्रा में शराब जब्त, नष्ट करने पुलिस को 2 दिन लगे.. जानिए पूरा मामला

सरसों के खेत में ले जाकर दरिंदगी
बताया जा रहा कि आरोपी बच्ची को गांव से कुछ दूरी पर पास के सरसों के खेत में ले गए। फिर दरिंदगी को अंजाम दिया। जब काफी देर तक बच्ची घर नहीं आई तो परिजनों को अनहोनी का शक हुआ। वो उसे खोजने निकले और मौके पर पहुंच गए। परिजनों को देखकर दोनों आरोपी भागने लगे। बच्ची ने इशारों से बदमाशों की करतूत बताई। जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से एक आरोपी पकड़ा गया, जबकि दूसरा भाग गया।

इसे भी पढ़िए-प्रधानमंत्री मोदी से मिले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार.. क्या-क्या हुई बात ?

एक आरोपी गिरफ्तार
गांव वालों ने जिस आरोपी को पकड़ा था. उसका नाम संतोष सिंह है जो बरनौसा गांव के रहने वाले रामगुलाम सिंह का बेटा है. पीड़ित परिवार के बयान पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है

दूसरे की तलाश जारी
सूचना मिलते ही डीएसपी सोमनाथ प्रसाद, इंस्पेक्टर प्रकाश कुमार शरण और थानाध्यक्ष पवन कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। थानाध्यक्ष ने बताया कि एक आरोपी को पकड़ा जा चुका है, दूसरे की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है. बच्ची ने इशारों से घटना के संबंध में बताया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में लॉकडाउन में पैदल घूमने पर भी पाबंदी.. जानिए और क्या-क्या पाबंदियां लगी

बिहार में 15 मई तक लॉकडाउन लगा रहेगा। इस दौरान सार्वजनिक स्थानों एवं मार्गों पर लोगों के ब…