नालंदा में दिनदहाड़े पिस्तौल भिड़ाकर व्यापारी को लूटा.. ओवरटेक कर रोकी थी गाड़ी

0

नालंदा में नकाबपोश बदमाशों ने एक बार फिर दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया है । बदमाशों ने पिस्तौल भिड़ाकर एक साथ दो व्यापारियों को लूटा है। वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए।

कहां पर हुई लूट
लूट की वारदात बिहारशरीफ-पटना रोड पर नूरसराय के कूट फैक्ट्री के पास हुई है। जहां बदमाशों ने दो व्यापारियों को पिस्तौल भिड़ाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया है । पीड़ित व्यापारियों का कहना है कि बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर पैसे छीन लिए।

किसके साथ हुई छिन्नैती
जिन दो व्यापारियों के साथ लूट की वारदात हुई है । उसें एक का नाम राजन कुमार भदानी है। जबकि दूसरे का नाम मनीष चरण पहाड़ी है। दोनों तगादा करने बाइक से नूरसराय गए थे । जहां से लौटते वक्त वारदात को अंजाम दिया गया है।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में बदमाशों ने शोरुम को बनाया निशाना.. ताला तोड़कर लाखों के सामान लूटे

पीड़ितों का क्या है कहना
पीड़ित व्यवसायी राजन कुमार भदानी का कहना है कि वो अपने बिजनेस पार्टनर मनीष चरण पहाड़ी के साथ तगादा करने नूरसराय गए थे। जहां से वे मोटरसाइकिल से लौट रहे थे। इतने में ही बिना नंबर प्लेट की एक मोटरसाइकिल पीछे से ओवरटेक करते हुए नूरसराय थाना क्षेत्र के कूट फैक्ट्री के पास हमारे आगे आ गया

इसे भी पढ़िए-सावधान.. बिहारशरीफ में कहीं आपका चालान कट न जाय.. 25 लोगों से वसूला गया जुर्माना

मारपीट कर लूटा
राजन कुमार भदानी ने आगे बताया किया कि बदमाशों ने पिस्तौल भिड़ाकर दोनों के साथ पहले मारपीट की और फिर 2 लाख 30 हजार रुपए नकद लूट लिए। भदानी के मुताबिक उसके पास 40 हजार और मनीष चरण पहाड़ी के पास से 1 लाख 90 हजार रुपए थे। दोनों से पैसे लूट लिए। वारदात के बाद लुटेरे बिहारशरीफ की ओर फरार हो गए

इसे भी पढ़िए-मूछों के कारण सिपाही राकेश राणा सस्पेंड.. कहा, राजपूत हूं, मूंछ नहीं कटवाऊंगा

अगले दिन शिकायत दर्ज कराई
पीड़ित व्यवसायी का कहना है कि अचानक हुई वारदात से दोनों सकते में पड़ गए और डर से उनकी हालत खराब हो गई और बिना पुलिस में शिकायत दर्ज कराए ही वापस घर लौट गए। अगले दिन सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने क्राइम सीन दोहराया
शिकायत मिलने के बाद नूरसराय थाना पुलिस दोनों व्यापारियों के लिए घटनास्थल पर ले गई और क्राइम सीन को समझने का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि तीन बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है और तीनों बदमाश नकाबपोश थे।

जांच में जुटी पुलिस
राजन कुमार भदानी भूरा का व्यवसाय करते हैं, वहीं मनीष किरण पहाड़ी किराना का होलसेल दुकान चलाते हैं। इस मामले में विधि व्यवस्था डीएसपी रोशन कुमार गुप्ता ने बताया कि नूरसराय एसएचओ को पूरे घटनाक्रम की जांच की जिम्मेदारी दी गई है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नीतीश सरकार के मंत्री के बेटे और भतीजे को लोगों ने दौड़ा दौड़ा कर पीटा, जानिए वजह

बिहार सरकार के कैबिनेट मंत्री के बेटे को लोगों ने दौड़ा दौड़ाकर पीटा। मंत्री के बेटे और भत…