बिहारशरीफ में बदमाशों ने शोरुम को बनाया निशाना.. ताला तोड़कर लाखों के सामान लूटे

0

नालंदा में एक तो ठंड का आपातकाल लगा है । दूसरी ओर कोरोना की वजह से नाइट कर्फ्यू लगा है । लेकिन इसके बीच बदमाशों और चोरों की चांदी हो गई है। लोग ठंड की वजह से रजाइयों में दुबके हैं । पुलिस नाइट कर्फ्यू का पालन कराने में व्यस्त है और चोर दुकानों और मकानों में हाथ साफ करने पर जुटा है।

क्या है मामला
ताजा मामला बिहारशरीफ के सोहसराय इलाके का है। जहां बदमाशों ने एक शोरुम पर हाथ साफ किया। चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर लाखों के सामान पर हाथ साफ कर दिया और किसी को कानों कान खबर तक नहीं लगी।

कुंदन के शोरुम में चोरी
सोहसराय थाना क्षेत्र के मामू भगीना के पास कुंदन कुमार का ई-रिक्शा का शोरुम है। चोरों ने इसी ई रिक्शा दुकान के शोरूम को अपना निशाना बनाया। बदमाशों ने दुकान का शटर का ताला तोड़कर करीब 60 बैटरी की चोरी कर ली है। जिसकी कीमत करीब 6 लाख बताई जा रही है।

इसे भी पढ़िए-कॉलेज के लिए निकली थी 19 साल की प्रीति.. 3 दिन बाद लाश मिली

शोरुम के मालिक का क्या है कहना
शोरूम के संचालक कुंदन कुमार के मुताबिक वो रोज की तरह रविवार शाम को अपना शो रूम बंद कर घर चले गए। सोमवार की सुबह जब वह दुकान खोलने गए तो देखा शटर का ताला पहले से टूटा हुआ है और अंदर सामान बिखरा पड़ा हुआ है। दुकान से 60 बैटरी, चार्जर समेत अन्य सामान और 20 हजार रुपये नगदी पर भी बदमाशों ने अपना हाथ साफ कर दिया।

जांच में जुटी पुलिस
जहां पर वारदात हुई है । वहां पर कई लोगों के पैरों के निशान हैं। जिससे ये अनुमान लगाया जा रहा है कि बदमाशों की संख्या एक से ज्यादा रही होगी। वहीं, वारदात की सूचना मिलने पर सोहसराय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। सोहसराय के थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद ने बताया कि चोरी की वारदात हुई है पुलिस मामले की जांच में जुट गई है जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

आपको बता दें कि ठंड के दिनों में चोरी की वारदात में इजाफा देखा जा रहा है। ज्यादातर मामलों में पुलिस के हाथ खाली है । ऐसे में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं और रोज अलग-अलग दुकान और मकान को अपना निशाना बना रहे हैं।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में 19 जिलों के भू-अर्जन पदाधिकारी बदले गए.. जानिए कहां किनका तबादला

बिहार सरकार ने 19 जिलों के भू-अर्जन पदाधिकारी का तबादला कर दिया है। जिसमें नालंदा,जहानाबाद…