मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना संक्रमित.. जानिए किस-किस मंत्री को हुआ संक्रमण

0

बिहार में कोरोना का कहर किस कदर बरप रहा है इसका अंदाजा आप ऐसे लगा सकते हैं कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं । इस बात की जानकारी खुद चीफ मिनिस्टर ऑफिस की ओर से दी गई है । CMO की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं । आपको बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहली और दूसरी लहर में कोरोना संक्रमित नहीं हुए थे।

डॉक्टरों की निगरानी में सीएम
कोविड-19 के लक्षण दिखने पर सीएम ने सोमवार की सुबह कोरोना जांच कराई थी। एंडीजन टेस्ट में सीएम की रिपोर्ट निगेटिव थी। इसके साथ ही उनका आरटीपीसीआर टेस्ट के लिए भी सैंपल लिया गया था। शाम को जारी रिपोर्ट में उनका सैंपल पाजिटिव मिला है। इसके बाद सीएम ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। सीएम आवास पर वह चिकित्सकों की निगरानी में हैं। CMO ने ट्वीट कर बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कोरोना जाँच में पॉज़िटिव पाये गए हैं। चिकित्सकों की सलाह पर वे होम आइसोलेशन में रहेंगे हैं। उन्होंने सभी से कोविड अनुकूल सावधानियां बरतने की अपील की है।

सीएम का सभी कार्यक्रम स्थगित
आपको बता दें कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पहले ही अपने सभी कार्यक्रमों को स्थगित कर दिया था। उन्होंने पिछले कार्यक्रम समाज सुधार अभियान के तहत औरंगाबाद गए थे। जिसमें मद्य निषेध मंत्री सुनील कुमार कोरोना संक्रमित थे।

इसे भी पढिए-बिहारशरीफ में बनेगा एक और फ्लाईओवर.. जानिए कहां से कहां तक बनेगा फ्लाईओवर

CM हाउस में कोरोना का कहर
आपको बता दें कि मुख्यमंत्री निवास पहले ही कोरोना की चपेट में आ चुका था। पिछले तीन दिनों में सीएम आवास में 27 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं । जिसके बाद ये खबरें आ रही थी कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक अणे मार्ग से दूसरी जगह यानी कि 7 सर्कुलर रोड शिफ्ट किया जा रहा है। हालांकि, खरमास की वजह से ये फैसला टाल दिया गया । अब वे खुद संक्रमित हो गए हैं

इसे भी पढ़िए-नालंदा में दिनदहाड़े पिस्तौल भिड़ाकर व्यापारी को लूटा.. ओवरटेक कर रोकी थी गाड़ी

कौन-कौन कोरोना पॉजिटिव
बिहार में CM नीतीश कुमार, डिप्टी CM तार किशोर प्रसाद, डिप्टी CM रेणु देवी, SC-ST कल्याण मंत्री संतोष कुमार सुमन, खान भूतत्व मंत्री जनक राम, भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी, उत्पाद मद्य निषेध मंत्री सुनील कुमार को कोरोना हो चुका है। वहीं, JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी कोरोना संक्रमित हो गए थे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

जहरीली शराब से नालंदा में 10 लोगों की मौत ! जिम्मेदार कौन ?.. किसकी किसकी गई जान जानिए

नालंदा में लोगों का कहना है कि जहरीली शराब पीने से अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है । जबकि…