सड़क किनारे झाड़ी में मिली युवक की लाश, गाड़ी से 40 किलोमीटर दूर पड़ा था शव

0

नालंदा जिला में सड़क किनारे झाड़ी में एक युवक की लाश मिली है। युवक का शव मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई है । मृतक युवक की शिनाख्त हो गई है । बताया जा रहा है कि युवक पिछले तीन से लापता था।

कहां से बरामद हुई लाश
चंडी थाना क्षेत्र के जैतीपुर-हरनौत रोड से एक युवक की लाश बरामद की गई है। युवक का शव मिल्कीपर गांव के पास सड़क किनारे झाड़ी से बरामद किया गया है। लाश के पास मिले कंबल से लोगों ने अंदाजा लगाया कि मृतक ट्रक ड्राइवर या खलासी हो सकता है ।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में युवक का शव मिला.. अब तक नहीं हुई पहचान.. गुत्थी उलझी

मृतक युवक की पहचान हुई
मृतक युवक की पहचान 28 साल के जयलाल यादव के रूप में हुई है । वो दीनगर थाना क्षेत्र के महानंदपुर के रहने वाले सुनील कुमार का बेटा है । बताया जा रहा है कि जयलाल यादव ट्रक चलाता था और पिछले तीन दिन से लापता था।

स्वीच ऑफ आ रहा था फोन
जयलाल यादव का उनके परिजनों से तीन दिन से संपर्क नहीं हो रहा था। परिवार वाले फोन कर रहे थे लेकिन फोन स्वीच था । मृतक युवक के चेहरे पर चोट के गंभीर निशान हैं।

इसे भी पढ़िए-पटना का कौन सा इलाका है लोगों की पहली पसंद.. जानकर आश्चर्यचकित हो जाएंगे आप

मर्डर कहीं और शव कहीं और
आशंका जताई जा रही है कि ट्रक ड्राइवर जयलाल यादव की हत्या कहीं और की गई है । बाद में शव को यहां लाकर फेंक दिया गया है। क्योंकि ट्रक को लावारिस हालत में बिंद थाना क्षेत्र के बिंद पुल के पास बरामद किया गया है। जबकि लाश चंडी थाना क्षेत्र में मिला है ।

फतुहां से सोनपुर जा रहा था
बताया जा रहा है कि ट्रक ड्राइवर फतुहां से छड़ लोड कर सोनपुर की ओर जाने वाला था। लेकिन नालंदा कैसे पहुंचा इसे लेकर जांच चल रही है। हत्या कहीं और कर शव को ठिकाना लगा दिया गया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा का स्कूल संचालक निकला दरिंदा.. स्कूल में युवक को जिंदा जलाकर मार डाला

नालंदा जिला में एक खौफनाक वारदात सामने आई है । जहां स्कूल संचालक ने एक युवक को जिंदा जलाकर…