शराब पार्टी करते 6 मुखिया, 1 पैक्स अध्यक्ष समेत 19 लोग गिरफ्तार.. जानिए कौन कौन पकड़ा गया

0

बिहार में भले ही आम लोगों के लिए पूर्ण शराबबंदी है । लेकिन जनप्रतिनिधियों और अफसरों के लिए तो खुलेआम तौर पर बाजार में उपलब्ध है। तभी तो नेताजी लोग धड़ल्ले से शराब पार्टी मना रहे हैं। ऐसे ही एक शराब पार्टी करते हुए छह मुखिया और एक पैक्स अध्यक्ष समेत 19 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सभी लोग नशे में टुल थे।

क्या है पूरा मामला
मामला रोहतास जिला के दरिगांव थाना क्षेत्र के दरिगांव की है। जहां पंचायत सरकार भवन के पास एक घर में स्थानीय मुखिया राजू पासवान सहित तीन मुखिया और दो मुखिया पति शराब पार्टी कर रहे थे। जिसकी गुप्त सूचना पुलिस को मिल गई।

इसे भी पढ़िए-सड़क किनारे झाड़ी में मिली युवक की लाश, गाड़ी से 40 किलोमीटर दूर पड़ा था शव

पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई
शराब पार्टी की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने पंचायत सरकार भवन में पास बने उस घर में छापेमारी की। जहां से शराब के नशे में मुखिया, मुखिया पति और एक पैक्स अध्यक्ष समेत 19 लोगों को गिरफ्तार किया है ।

कौन कौन गिरफ्तार
पुलिस ने शराब पार्टी करते वक्त जिन 19 लोगों को गिरफ्तार किया है उसमें दरिगांव मुखिया राजू पासवान, हाटा (चेनारी) पंचायत के मुखिया पारस पासवान, आलमपुर पंचायत के मुखिया विजय पासवान,बिश्रामपुर पंचायत के मुखिया धर्मेंद्र सिंह, खुढ़नू पंचायत के मुखिया मुन्ना सिंह,चेनारी पंचायत के मुखिया राजवंश सिंह और सदोखर के पैक्स अध्यक्ष कृष्णा सिंह शामिल हैं।

चुनाव लड़ना मुश्किल !
गिरफ्तार सभी लोगों को जेल भेज दिया गया है। क्योंकि मेडिकल चेकअप में शराब पीने की पुष्टि हुई है।मौके से शराब के साथ दो पिस्तौल और जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। बताया जा रहा है कि अब इन लोगों को चुनाव लड़ना मुश्किल हो सकता है। क्योंकि तब तक जेल से बाहर आना संभव नहीं है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चपरासी से TTE में हुआ प्रमोशन तो बन गया ‘नरपिचाश’… जानिए पूरी वारदात

नालंदा जिला में महज एक शख्स महज कुछ पैसे के लिए नरपिचाश बन गया। जिसके साथ सात जन्मों तक सा…