Home बिहार शरीफ नालंदा से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे जेडीयू के पूर्व विधायक,कौशलेंद्र कुमार को बताया नपुंसक

नालंदा से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे जेडीयू के पूर्व विधायक,कौशलेंद्र कुमार को बताया नपुंसक

0

नालंदा लोकसभा सीट पर नामांकन का दौर शुरू होते ही सियासी पारा चढ़ गया है. जेडीयू के एक पूर्व विधायक ने निर्दलीय मैदान में उतरने का फैसला लिया है. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा . साथ ही मौजूदा सांसद कौशलेंद्र कुमार के लिए अपशब्द कहे.

निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे रामचरित्र प्रसाद
हिलसा के पूर्व जेडीयू विधायक रामचरित्र प्रसाद कुछ महीने पहले ही कांग्रेस में शामिल हुए थे। लेकिन नालंदा लोकसभा हम के खाते में जाने से वे नाराज दिखे और कौशलेंद्र कुमार के खिलाफ निर्दलीय मैदान में उतरने का फैसला लिया।

इसे भी पढ़िए-नालंदा कांग्रेस में नई जान, दो पूर्व विधायक ने थामा हाथ 

हिंदुस्थान निर्माण दल में शामिल
पूर्व विधायक रामचरित्र प्रसाद ने कांग्रेस का साथ छोड़कर हिंदुस्थान निर्माण दल में शामिल हो गए हैं और इसी पार्टी के टिकट पर मैदान में उतरने का एलान किया है। इसके लिए उन्होंने एनआर भी खरीद लिया है। आपको बता दें राम चरित्र प्रसाद दो बार हिलसा से विधायक रहे हैं

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला
रामचरित्र प्रसाद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा और कहा कि उन्होंने समाज का सर्वांगीण विकास नहीं किया। साथ ही कहा कि जिले में 4 लाख कोचइसा कुर्मी हैं, जिसके बल पर नीतीश कुमार यहां से एमपी बनाते आ रहे हैं। आज यही वर्ग पूरी तरह से उपेक्षित है।

इसे भी पढ़िए-JDU को डबल झटका, दो बड़े नेता कांग्रेस में शामिल

कौशलेंद्र कुमार को बताया नपुंसक
हिलसा के पूर्व जेडीयू विधायक ने नालंदा के मौजूदा सांसद और जेडीयू उम्मीदवार कौशलेंद्र कुमार पर जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने कहा कि 2009 से 2019 तक नीतीश कुमार ने ऐसे को टिकट देकर संसद में भेजा, जो वहां पर खड़ा रहने योग्य भी नहीं है।साथ ही कहा कि वर्तमान सांसद कौशलेन्द्र कुमार नपुंसक हैं ऐसे लोगो को संसद भवन जाने का कोई औचित्य नहीं था बाबजूद इसके नीतीश कुमार उसे ही टिकट दिया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

बिहार को मिला सबसे लंबा एलिवेटेड रोड.. कहां से कहां जाने वालों को होगा फायदा

बिहार वासियों को सबसे लंबा एलिटवेटेड रोड का तोहफा मिला है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसका…