Home बिहार शरीफ RJD के शक्ति यादव ने चुनाव लड़ने पर कही ‘सपना’ की बात

RJD के शक्ति यादव ने चुनाव लड़ने पर कही ‘सपना’ की बात

0

नांलन्दा जिले के इस्लामपुर स्थित दीपक उत्सव हॉल में बुधबार को पूर्व विधायक स्व0 कृष्णबल्लभ प्रसाद की 19 वीं पुण्यतिथि समारोह के अवसर पर श्रद्धाजंलि सह संकल्प सभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का आयोजन पूर्व विधायक केभी सिंह के पुत्र सह पूर्व प्रत्याशी राकेश कुमार रौशन ने किया। कार्यक्रम में पूर्व विधायक स्व0 कृष्णबल्लभ प्रसाद की आदमकद प्रतिमा पर लोगो ने माल्यर्पण कर याद किया।

चुनाव लड़ने पर बोले शक्ति यादव
इस दौरान हिलसा के राजद प्रवक्ता सह विधायक शक्ति सिंह यादव ने आगामी विधानसभा चुनाव जदयू की टिकट पर हिलसा से चुनाव लड़ने की लगाये जा रहे कयास पर सफाई देते हुए कहा कि कुछ लोग सिर्फ कयास ही लगा सकते हैं । जिनको कयास लगाना है, जिनको दिन में सपना देखना है, जिनको बेवजह हवा देना है वह देते रहे इसमे हमे कोई प्रवाह नही है। जो लोग राजनीति में परिक्रमा कर आये है वही लोग हवा देने की कोशिश कर रहे हैं। हमारी प्रतिवद्धता को वही लोग चुनौती दे सकते हैं जो दूसरे दलों को तोड़कर राजद में आये है या दल में शामिल नही है।

पिता की विरासत संभालने में जुटे
जबकि राकेश रौशन ने अपने पिता के द्वारा की गई कार्यो के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि जब कृष्णबल्लभ सिह विधायक थे तो लोगो को परेशानी को समझने की काम करते थे लेकिन आज हालत बदल गया है लोग चुनाव जीतने के बाद आमजनता को रामभरोसे छोड़ दिया है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

जेडीयू सांसद का निधन, पार्टी में शोक की लहर

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की को बड़ा झटका लगा है । वाल्मिकीनगर से जदयू सांसद सांसद …