Home कोरोना अपडेट LJP सांसद पशुपति कुमार पारस दिल्ली एम्स में भर्ती.. पासवान ने ट्वीट कर दी जानकारी

LJP सांसद पशुपति कुमार पारस दिल्ली एम्स में भर्ती.. पासवान ने ट्वीट कर दी जानकारी

0

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के सांसद और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) के भाई पशुपति कुमार पांरस (Pashupati Kumar Panras) को इलाज के दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पशुपति कुमार पारस कोरोना संक्रमित पाए हैं.

पारस ने ट्वीट कर दी जानकारी
हाजीपुर लोकसभा सीट से सांसद और लोजपा नेता पशुपति कुमार पारस कोरोना संक्रमित पाये गये हैं। लोजपा नेता ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।उन्होंने बताया कि हल्की सांस लेने में दिक़्क़त होने के बाद मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टर की सलाह पर एम्स में भर्ती हूं, लेकिन तबियत अभी ठीक है। जो लोग भी नजदीक के दिनों में मुझसे सम्पर्क में आयें हैं, सभी से अनुरोध है कि कृपया अपनी जांच करवाएं और आइसोलेट हो जाएं।

इसे भी पढ़िए-डीएम साहब.. इन सरकारी बाबूओं की चालान कौन काटेगा ? देखिए अपने दफ्तर का हाल

पासवान ने की जल्द स्वस्थ्य होने की कामना
वहीं, केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने भी ट्वीट कर अपने छोटे भाई पशुपति कुमार पारस के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है। रामविलास ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मेरी ईश्वर से प्रार्थना है कि छोटे भाई पशुपति जल्द से जल्द पूर्ण स्वस्थ होकर हमारे बीच आएं और जनकल्याण के कार्यों में सक्रिय हों।

इसे भी पढ़िए-बिहार में व्रजपात से 15 लोगों की मौत, कॉलेज से लौट रही छात्रा की भी गई जान

संसद भवन में करवाया गया था टेस्ट
दरअसल, 13 और 14 सितंबर को संसद भवन में कोरोना टेस्ट कराए गए थे. जिसमें लोकसभा के 17 और राज्यसभा के 8 सांसद की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. जिनमें सबसे ज्यादा भारतीय जनता पार्टी के 12 एमपी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके अलावा लोजपा, शिवसेना, कांग्रेस और डीएमके जैसी पार्टियों के भी सांसद कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

इसे भी पढ़िए-दिल्ली के लिए श्रमजीवी समेत 5 क्लोन ट्रेन चलेगी.. जानिए कहां से कौन सी ट्रेन चलेगी

सभी सांसदों की हुई थी कोविड जांच
आपको बता दें कि ये टेस्ट इसलिए कराया गया क्योंकि मानसून सत्र के शुरू होने से पहले ही यह नियम बनाया गया था कि सभी सांसदों और कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट कराया जाएगा. रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही इन्हें पार्लियामेंट के कैम्पस में एंट्री दी जाएगी.

हाजीपुर से सांसद हैं पारस
पशुपति कुमार पारस लोजपा के टिकट पर हाजीपुर सीट से चुनाव जीते थे. इन्होंने 2019 लोकसभा चुनाव में महागठबंधन के उम्मीदवार शिवचंद्र राम को 2 लाख से भी अधिक वोटों से हराया था. यहां पर बता दें कि हाजीपुर सीट से रामविलास पासवान लगातार चुनाव जीतते आ रहे थे. लेकिन वे इस बार राज्यसभा से संसद पहुंचे हैं. ऐसे में हाजीपुर सीट अपने भाई पशुपति कुमार पारस के लिए खाली किए थे

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In कोरोना अपडेट

Leave a Reply

Check Also

कोरोना का कहर: बीजेपी नेता और स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख समेत 10 लोगों की मौत

बिहार में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना के नए मरीजों की तादाद बढ़ती जा रही है. कोरोना की व…