Home हमारे हीरो बिहार की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ बेटी.. धर्म के ठेकेदारों को दिया करारा जवाब

बिहार की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ बेटी.. धर्म के ठेकेदारों को दिया करारा जवाब

0

रिएलिटी सिगिंग शो ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol)में अब बिहार की आवाज भी गूंजेंगी. बिहार की बेटी सितारा परवीन को गोल्डन टिकट मिल गया है. साथ ही उसे सीक्रेट सुपरस्टार का तमगा भी मिल गया है. इंडियन आइडल शो को नेहा कक्‍कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया जज कर रहे हैं. बिहार की रहनेवाली सितारा परवीन ने अपनी गायकी से जजों को झूमने पर मजबूर कर दिया.

नेहा कक्कड़ की सीक्रेट सुपरस्टार
सितारा परवीन बिहार के कटिहार जिले की रहने वाली हैं. उन्‍होंने इंडियन आइडल के मंच पर फिल्‍म जब तक है जान का सुपरहिट सॉन्‍ग ‘जिया रे जिया’ गाकर तीनों जजों को मंत्रमुग्‍ध कर दिया. उनके गाने पर तीनों झूमते नजर आए. उन्‍हें गोल्‍डन टिकट मिला और वो अगले राउंड के लिए सेलेक्‍ट हो गई हैं. उन्‍हें नेहा कक्‍कड़ ने ‘सीक्रेट सुपरस्‍टार’ का नाम दिया.

धर्म के ठेकेदारों को जवाब
सितारा परवीन ने संगीत सीखने के दौरान आने वाली कठिनाइयों का खुलासा करते हुए बताया कि, मैं अपने शहर में ही संगीत सीखती हूं. मेरा एक भाई मौलवी है, इस वजह से सोसाइटी वाले मुझे गाने की इजाजत नहीं देते. मेरे और मेरे परिवार के लोगों विरोध का सामना करना पड़ा. मैं जैसे जैसे बड़ी हुई, मेरा संगीत सीखना मेरे परिवार में एक बड़ा मुद्दा बन गया है.’ उन्‍होंने यह भी कहा कि, इंडियन आइडल 12 के ऑडिशन राउंड को भी सीक्रेट रखा था क्योंकि फिर सभी इसका विरोध करते.

https://www.instagram.com/tv/CIQ0qiZnvsO/?utm_source=ig_web_copy_link

भाई को कहा शुक्रिया
सितारा परवीन ने तीनों जजों से कहा कि, संगीत सीखने में मदद करने के लिए वह अपने भाई हैदर की धन्यवाद करना चाहती हैं. उन्‍होंने कहा कि हैदर ने इस सफर में उनका पूरा साथ दिया. सितारा ने कहा कि वह अपने संगीत के ट्यूशन को सीक्रेट रखती थीं और सीमित समय के लिए सीखती थीं ताकि परिवार को शर्मिंदगी का सामना न करना पड़े.

सनी हिंदुस्‍तानी ने जीता था पिछले सीजन का खिताब
बता दें कि इंडियन आइडल की शुरुआत 2004 में हुई थी और शो के पहले विनर सिंगर अभिजीत सावंत थे. पिछला सीजन सनी हिंदुस्‍तानी ने जीता था. वह बेहद गरीब परिवार से ताल्‍लुक रखते थे. वह बूट पॉलिश करने का काम करते थे. उन्‍होंने सिर्फ नुसरत फतेह अली खान के गाने सुनकर संगीत सीखा था, क्‍योंकि उनके पास पैसे नहीं थे कि वह संगीत सीख सकें. उनपर पूरी परिवार की जिम्‍मेदारी थीं. वहीं इंडियन आइडल 10 का खिताब सलमान अली ने जीता था.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In हमारे हीरो

Leave a Reply

Check Also

छेड़खानी के विरोध में बिहारशरीफ में बवाल.. जानिए पूरा मामला

बिहारशरीफ में छेड़खाने के विरोध में नाराज लोगों ने हंगामा किया और सड़क जाम किया. जिससे काफ…