Home बिहार शरीफ नालंदा में दो गांवों के बीच में जबरदस्त गोलीबारी, 1 की मौत, एक घायल

नालंदा में दो गांवों के बीच में जबरदस्त गोलीबारी, 1 की मौत, एक घायल

0

नालंदा जिला वेना थाना इलाके में रविवार को देर शाम दो गांवों के बीच जबर्दस्त गोलीबारी हुई है । जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है. जबकि दूसरा गंभीर रुप से जख्मी है । घायल को इलाज के लिए बिहारशरीफ सदरअस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

क्या है पूरा मामला
वेना थाना क्षेत्र का इमली बिगहा गांव मे रविवार की देर शाम गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा. दर्जन भर बदमाशों ने खेत पटवन कर रहे सगे भाइयों को गोली मार दी। जिसमे बड़े भाई की मौत हो गयी। वारदात को अंजाम देने के बाद भी बदमाश अंधाधुंध फायरिंग कर रहे थे। मृतक का नाम शशि पासवान है जबकि उसका छोटा भाई प्रदीप पासवान जख्मी है

पटवन को लेकर था झगड़ा
मृतक के परिजनों के मुताबिक 10 दिन पहले पटवन को लेकर दूसरे गांव के लोगों से झगडा हुआ था। हालांकि बाद में सुलह हो गया था। लेकिन रविवार को देर शाम दर्जन भर बदमाश खेत पटवन कर रहे भाइयों को घेर लिया और फायरिंग करनी शुरू कर दी।

एक की मौत, दूसरा घायल
बदमाशों की गोली शशि पासवान के कांख और हाथ में लगी. उसे इलाज के लिए बिहारशरीफ लाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. जबकि छोटा भाई घायल है

गांव में कैंप कर रही है पुलिस
वारदात की जानकारी मिलते ही डीएसपी कई थानों की पुलिस के साथ गांव पहुँच गए। बताया जा रहा है कि ऐतिहातन पुलिस गांव में कैंप कर रही है । साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए धर पकड़ भी कर रही है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…