Home बिहार शरीफ वर्चस्व को लेकर नालंदा में दो गुटों में फायरिंग, युवक को लगी गोली

वर्चस्व को लेकर नालंदा में दो गुटों में फायरिंग, युवक को लगी गोली

0

नालंदा जिला का परवलपुर बाजार गुरुवार को गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। वर्चस्व साबित करने के लिए छात्रों का दो गुट आपस में भिड़ गया। गोलीबारी से अफरातफरी मच गयी। लोग इधर-उधर भागने लगे।

एक युवक के पैर में गोली लगी
गोलीबारी के दौरान बाजार आए एक युवक के पैर में गोली लग गयी। जख्मी युवक इस्लामपुर थाना क्षेत्र के वसंतपुर गांव का चितरंजन कुमार सिंह । जिसे इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है .

एक गुट ने पहले की फायरिंग
सब्जी बाजार के पास अचानक एक पक्ष के कई युवक फायरिंग करने लगे। एक के बाद एक आधा दर्जन राउंड फायरिंग की गयी। लोगों का आरोप है कि बदमाशों ने राहगीरों से मारपीट की और गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। गोलीबारी के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए भाग निकले। इसी दौरान निर्दोष चितरंजन को गोली लग गयी।

युवकों के उत्पात से परेशान है बाजारवासी
स्थानीय लोगों की माने तो स्कूल-कॉलेज में पढ़ने वाले छात्रों के दो गुट के बीच पहले से ही विवाद चल रहा है। कभी एक गुट दूसरे की पिटाई करता है कभी दूसरा गुट पहले की। मारपीट, छेड़खानी आम बात है। विरोध करने पर बदमाश हरवे-हथियार से लैस होकर उत्पात मचाते हैं।

लहेरिया कट बाइकर्स का आतंक
परवलपुर बाजार में लहेरियाकट बाइक चालकों का भी काफी आतंक है। लोगों ने इन युवकों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। वहीं कुछ लोग बस स्टैंड में एजेंटी वसूली को भी घटना का कारण बता रहे हैं। दोषी अभिभावक भी हैं जो अपने बच्चों की करतूत पर नजर नहीं रखते हैं।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In बिहार शरीफ

Leave a Reply

Check Also

बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी ने वापस लिया नामांकन.. जानिए क्यों ?

मोकामा से बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। नीलम देवी …