Home खास खबरें पटना में कट गया बीजेपी सांसद की कार का चालान

पटना में कट गया बीजेपी सांसद की कार का चालान

0

राजधानी पटना में सोमवार से एक बार फिर मेगा वाहन चेकिंग अभियान (traffic checking in patna) फिर से शुरू हुआ है। राजधानी पटना के हर चौक चौराहे पर पुलिसवाले ट्रैफिक नियम का पालन नहीं करने वालों का चालान काटने के लिए खड़े थे औऱ इसकी जद में इस बार बीजेपी सांसद आ गए

बीजेपी सांसद का कटा चालान
केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे की गाड़ी के चालान के बाद अब सोमवार को पटना ट्रैफिक पुलिस ने अररिया के बीजेपी सांसद प्रदीप सिंह की गाड़ी का भी चालान काट दिया है। बताया जा रहा है कि अररिया के बीजेपी सांसद( araria bjp mp) प्रदीप सिंह(Bjp Mp pradeep Singh) के गाड़ी के शीशे पर काली फिल्म चढ़ी थी जिसे लेकर 500 रुपये का चालान काटा गया है। म्यूजियम के पास सांसद की गाड़ी का चालान काटा गया है।

बीजेपी सांसद के बेटे का भी कटा था चालान
आपको बता दें कि इससे पहले बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव के बेटे का भी चालान कटा था। 8 सितंबर को पटना (Patna) में म्यूजियम के पास ट्रैफिक पुलिस ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव (Ram Kripal Yadav) के बेटे अभिमन्यु का 1000 रुपये का चालान काट दिया है. उनकी एसयूवी गाड़ी में काला शीशा लगे होने की वजह से चालान काटा गया.

कांग्रेस विधायक का भी चालान कटा
इससे पहले बाइक से बिना हेलमेट के जा रहे कांग्रेस के विधायक आबिदर रहमान का भी चालान पटना ट्रैफिक पुलिस ने काट दिया था। बता दें कि नए ट्रैफिक नियम को लेकर पटना पुलिस लगातार सख्ती दिखा रही है। ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन को लेकर आम हो या खास सभी का चालान काटा जा रहा है।
कितने का चालान कटेगा

https://studio.youtube.com/video/Bqo2cDO6itA/edit

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी ने वापस लिया नामांकन.. जानिए क्यों ?

मोकामा से बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। नीलम देवी …