Home खास खबरें RJD में तेजस्वी का विरोध शुरू, RJD विधायक ने कह दी बड़ी बात…

RJD में तेजस्वी का विरोध शुरू, RJD विधायक ने कह दी बड़ी बात…

0

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले लालू प्रसाद यादव की पार्टी आरजेडी में बगावती सुर तेज हो गए हैं । आरजेडी विधायक ने ही तेजस्वी यादव पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है । आरजेडी विधायक का कहना है कि 2020 में भी नीतीश कुमार ही सरकार बनाएंगे

2020 में नीतीश सरकार
केवटी से आरजेडी विधायक फराज फातमी ने बिहार में इस वक्त नीतीश कुमार से बड़ा कोई चेहरा नहीं है। ऐसे में 2020 में नीतीश कुमार ही सरकार बनाएंगे.

तेजस्वी की रैली पर साधा निशाना
दरअसल, पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव एनआरसी, सीएए और एनपीआर के खिलाफ पूरे राज्य में प्रतिरोध रैली निकालने जा रहे हैं। ऐसे में पार्टी में ही विरोध शुरू हो गया है। आरजेडी विधायक फराज फातमी ने कहा है कि बिहार सरकार ने साफ कर दिया है कि राज्य में एनआरसी लागू नहीं होगा। इसके बाद वे क्यों रैली निकाल रहे हैं।

जेडीयू के भोज में हुए शामिल
मकर संक्रांति के मौके पर आयोजित जेडीयू के चूड़ा दही भोज में फराज फातमी शामिल हुए थे. जिसे उन्‍होंने गैर राजनीतिक मामला बताया। उन्होंने कहा कि ये सामाजिक सरोकार का मामला है। हालांकि, उन्‍होंने राजनीतिक बयान देकर सियासी गलियारों में खलबली जरूर मचा दी है। उनके बयान को जेडीयू प्रदेश अध्‍यक्ष वशिष्‍ठ नारायण सिंह के उस बयान से जोड़कर भी देखा जा रहा है, जिसमें उन्‍होंने कहा था कि विपक्ष के कई नेता जेडीयू के संपर्क में हैं, जो समय आने पर उचित फैसला करेंगे।

जेडीयू नेताओं ने इशारों में कही बड़ी बात
फराज फातमी के बयान पर जेडीयू नेता व मंत्री नीरज कुमार ने इशारों में कहा कि बिहार में राजनीति का सूर्योदय हो रहा है। यह राजनीति का विषय तो नहीं, लेकिन कुछ न कुछ बात जो जरूर है। फराज फातमी ने जो कुछ कहा वह आरजेडी के भीतर की आवाज है। जेडीयू नेता व मंत्री जयकुमार सिंह ने भी कहा कि मकर संक्रांति के बाद खरमास समाप्‍त हो रहा है, अब अच्‍छे दिन आएंगे।

पोल खोल यात्रा कर निकलेंगे तेजस्‍वी
तेजस्‍वी यादव गुरुवार 16 जनवारी से अपनी पोल-खोल यात्रा सीमांचल के किशनगंज से आरंभ कर रहे हैं। सीएए व एनआरसी के विरोध में तेजस्‍वी की यह ‘पोल खोल यात्रा’ पूरे बिहार में जाएगी।

कौन हैं फराज फातमी
फातमी केवटी से आरजेडी के विधायक हैं।इनके पिता का नाम अली अशरफ फातमी है. जो कभी लालू यादव के भरोसेमंद हुआ करते थे. लेकिन पिछले साल हुए लोकसभा में आरजेडी ने उन्हें टिकट नहीं दिया था जिसके बाद नाराज होकर वे जेडीयू में शामिल हो गए थे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…