Home रोचक खबरें बाप रे बाप ! पेट से निकली 8 चम्मच, 2 स्क्रूड्राइवर, 2 टूथब्रश और 1 चाकू

बाप रे बाप ! पेट से निकली 8 चम्मच, 2 स्क्रूड्राइवर, 2 टूथब्रश और 1 चाकू

0

कई बार ऐसी घटना घट जाती है जिस पर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है. अगर कहा जाए कि एक शख्स के पेट से लोहे और स्टील की कई बड़ी और नुकीली चीजें निकाली गई हैं तो एक बारगी विश्वास नहीं होगा, लेकिन यह सच है. हिमाचल प्रदेश के डॉक्टरों ने लंबे और खतरनाक ऑपरेशन में 35 साल के शख्स के पेट से 2 स्क्रू़ड्राइवर समेत 13 लोहे-स्टील की चीजें बाहर निकाली.

घटना हिमाचल प्रदेश के मंडी शहर की है. शहर के श्री लाल बहादुर शास्त्री सरकारी मेडिकल स्कूल में एक शख्स को पिछले दिनों गंभीर हालत में भर्ती किया गया. अस्पताल में भर्ती के दौरान उसे पेट में असहाय दर्द हो रहा था और दर्द से कराह रहा था.

श्री लाल बहादुर शास्त्री सरकारी मेडिकल स्कूल के डॉक्टरों ने उसका ऑपरेशन किया और उसके पेट से 8 चम्मच, 2 स्क्रूड्राइवर, 2 टूथब्रश और 1 चाकू निकाला गया. डॉक्टरों के अनुसार यह अपने आप में दुर्लभ केस है.

ऑपरेशन करने वाले डॉक्टर निखिल ने पेट से चाकू समेत कई चीजों के निकलने के बारे बताया कि शख्स के पेट के अंदर की पड़ताल के बाद पता चला कि वहां कुछ सख्त चीजें (धातु के सामान) पड़ी हुई हैं. इसके बाद ऑपरेशन कर पेट से इन सख्त सामानों को बाहर निकाला गया.

उन्होंने कहा कि वह मानसिक समस्या से ग्रसित है क्योंकि कोई भी आम इंसान चम्मच या चाकू नहीं खा सकता. यह अपने आप में अनोखा केस है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लोजपा ( LJP) को दिया बड़ा झटका..

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. लेकिन सीट बंटवारे …