बिहारशरीफ से भागकर प्रेमी जोड़े ने रचाई शादी.. वीडियो बनाकर पुलिस से मांगी मदद.. जानिए पूरा मामला

0

बिहारशरीफ के प्रेमी जोड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें ये प्रेमी जोड़ा घर से भागकर शादी तो रचा ली । अब उसे अपने परिवार वालों से जान का खतरा है। ऐसे में दोनों प्रेमी जोड़े पुलिस से मदद की गुहार लगा रही है। प्रेमी और प्रेमिका दोनों साथ साथ जीने और साथ साथ मरने की कसमें खा रही है ।

क्या है पूरा मामला
प्रेमी और प्रेमिका दोनों बालिग है। लड़का का नाम कुंदन कुमार है । वो बिहारशरीफ के सिंगारहाट के रहने वाले धीरेंद्र कुमार का बेटा है। कुंदन की उम्र 22 साल है। लड़की का नाम आकांक्षा कुमारी है । वो भी सिंगारहाट मोहल्ले की ही रहने वाली है । आकांक्षा 19 साल की है और उसके पापा का नाम अनिल कुमार है ।

भागकर कर ली शादी
कुंदन और आकांक्षा पिछले 4 साल से एक दूसरे से प्यार करते हैं । दोनों साथ-साथ जीने के सपने देखने लगे। दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे। लेकिन घरवालों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था । फिर क्या था दिसंबर महीने में दोनों घर से भाग गए और शादी रचा ली।

इसे भी पढ़िए-IPS दूल्हा ने IAS दुल्हन को हेलिकॉप्टर से ले उड़ा.. दोबारा रचाई शादी.. जानिए पूरी कहानी

कोर्ट मैरिज किया
22 साल का कुंदन और 19 साल की आकांक्षा को ये पता था कि घर वाले इस रिश्ते को कबूल नहीं करेंगे । ऐसे में दोनों ने भागकर कोर्ट मैरिज कर लिया । अब दोनों एक साथ रहना चाहते थे।

इसे भी पढ़िए-राजगीर और बोधगया के बीच हेलीकॉप्टर सर्विस शुरू.. जानिए कितना होगा किराया.. शादी के लिए भी करा सकते हैं बुक

पुलिस ने बरामद किया
लड़की के घरवालों ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई । पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए प्रेमी और प्रेमिका दोनों को बरामद कर लिया और घरवालों को सुपुर्द कर दिया ।

अब साथ साथ जीना चाहते हैं
अब प्रेमी जोड़े का एक वीडियो सामने आया है । जिसमें प्रेमिका अपने घरवालों पर संगीन आरोप लगा रही है । लड़की का कहना है कि उसके परिजनों के द्वारा ससुराल वालों को काफी परेशान किया जा रहा है. साथ ही ये भी कह रही है कि हमदोनों ने अपन मर्जी से शादी की है। तो वहीं, प्रेमी कुंदन का कहना है कि हमारे परिवार वालों को लगातार धमकी दी जा रही है. मेरे पिता की जान का खतरा है.

इसे भी पढ़िए-मशरूम की खेती के लिए सरकार दे रही है पैसा.. नालंदा के 12 गांवों का चयन.. जानिए क्या करना होगा

अनहोनी हो सकती है
प्रेमी जोड़ा नालंदा पुलिस से मदद की गुहार लगा रहा है । प्रेमी जोड़े वायरल वीडियो में ये कहता दिखाई दे रहा है कि यदि कोई अनहोनी होती है तो इसका जिम्मेदार हमारे परिवार वाले होंगे.
इस मामले में सोहसराय के थानाध्यक्ष का कहना है कि दोनों बालिग हैं इसलिए कानूनी कार्रवाई नहीं की जा रही है, जिस समय दोनों घर से भागे थे तो आवेदन मिला था.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका.. एक और विधायक का विकेट गिरा.. जानिए पूरा मामला

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका लगा है । पहले स्पीकर की कुर्सी गई.. फिर फ्लोर टेस्ट…