अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा के दिन निरहुआ का बड़ा खुलासा.. आम्रपाली दुबे से चुपके से की शादी

0

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन बीजेपी सांसद और भोजपुरिया सुपर स्टार दिनेश लाल निरहुआ ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है । निरहुआ ने भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे से शादी रचा ली है.. ईस बात का खुलासा आज उन्होंने अयोध्या में की.. दरअसल, निरहुआ अपनी पत्नी और गर्लफ्रेंड आम्रपाली दुबे के साथ जगतगुरु रामभद्राचार्य से मिलने पहुंचे थे। रामभद्राचार्य ने दोनों को आशीर्वाद दिया और फिर उन्होंने आम्रपाली दुबे के बारे में निरहुआ से पूछ दिया..

जगतगुरु रामभद्राचार्य
ई ससुरा इतना बदमाश बा

जगतगुरु रामभद्राचार्य
ये तुम्हारी बहन है ?

जगतगुरु रामभद्राचार्य
इज योर सिस्टर?

निरहुआ
वो बन गइलीं अर्धांगिनी
कहां सिस्टर रहलीं गुरुजी

जगतगुरु रामभद्राचार्य
काहे ऐसा किए तुमने ?

जगतगुरु रामभद्राचार्य
गड़बड़ हो गइल का ?
ई तो कह रहा है कि अर्धांगिनी बन गई है

निरहुआ
काहे झूठ बोल रही हो बताओ
गुरुजी से झूठ नहीं बोलना चाहिए

जगतगुरु रामभद्राचार्य
अर्धांगिनी बन गई?

निरहुआ
हां गुरुजी

जगतगुरु रामभद्राचार्य
तब तो हमार पुतोह बन गईल ना

निरहुआ
हां गुरुजी

दरअसल, निरहुआ ने जगतगुरु रामभद्राचार्य से आम्रपाली दुबे को पहले जब मिलवाया था उसे सिस्टर बताया था अब उसे पत्नी या अर्धागिनी बताया.. जिसके बाद बाबा ने पूछा कि कोई गड़बड़ी हो गई है क्या.. अब तो वो हमारी पुतोह हो गई.. जिसपर निरहुआ ने हामी भर दी

यहां पर ये भी बता दें कि 37 साल की आम्रपाली दुबे और निरहुआ के बीच रिश्ते को लेकर पहले से ही चर्चा होती रही है। आम्रपाली दुबे ने 2014 में फिल्म ‘Nirahua Hindustani’ में दिनेश लाल यादव के साथ करियर की शुरुआत की थी.. ये फिल्म सुपरहिट भी रही थी । जिसके बाद से ही ये जोड़ी फेमस हो गई.. दोनों को लेकर कहा जाता रहा है कि निरहुआ और आम्रपाली ने गुपचुप शादी कर ली थी.. जिस पर आज खुद बीजेपी सांसद और भोजपुरी अभिनेता निरहुआ ने मुहर लगाई है ।

आपको बता दें कि निरहुआ पहले से शादीशुदा हैं। उनकी पहली शादी साल 2000 में मनसा देवी के साथ हुई थी । उनकी पहली वाइफ का नाम मनसा देवी। जिनसे बीजेपी सांसद दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के 3 बच्चे भी हैं. उनकी पहली पत्नी मनसा देवी लाइमलाइट से दूर रहती हैं।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका.. एक और विधायक का विकेट गिरा.. जानिए पूरा मामला

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका लगा है । पहले स्पीकर की कुर्सी गई.. फिर फ्लोर टेस्ट…