Home अन्य जिले आशिफ-रिया डबल मर्डर केस में सनसनीखेज खुलासा… जानकर दहल जाएंगे आप

आशिफ-रिया डबल मर्डर केस में सनसनीखेज खुलासा… जानकर दहल जाएंगे आप

0

बिहार के मुंगेर में प्रेमी जोड़े की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है । पुलिस जिसे पहले आत्महत्या का केस बता रही थी। अब इस मामले में नया खुलासा है . एक ऐसा खुलासा जिसे सुनकर आप दहल जाएंगे। साथ ही दोस्ती जैसे पवित्र रिश्तों पर से आपका भरोसा उठ जाएगा।

क्या है पूरा मामला
बिहार के मुंगेर जिले की रहने वाली रिया का अपने ही शहर के एक लड़के आशिफ से दोस्ती हुई. रिया का तालुक्काता शहर के सियासी परिवार से है. रिया के चाचा मुंगेर से सांसद रह चुके हैं. साथ ही मुंगेर से आरजेडी के मौजूदा विधायक भी हैं। मुंगेर के आरजेडी विधायक विजय कुमार विजय की भतीजी रिया और उसके प्रेमी आशिफ की शुक्रवार की रात हत्या हो जाती है ।

पुलिस ने पहले आत्महत्या बताया
मुंगेर शहर में दोनों का शव मिलता है । शव मिलते के साथ ही इसे हत्या बताया जाता है । लेकिन पुलिस ने इसे आत्महत्या बताया। पुलिस ने पहली थ्योरी में बताया कि आशिफ और रिया अपने प्यार को अंजाम तक नहीं पहुंचा पाने की वजह से खुदकुशी कर ली है। पुलिस की पहली थ्योरी के मुताबिक आशिफ ने पहले अपनी प्रेमिका रिया को गोली मारी फिऱ अपने सिर में गोली दाग दी। लेकिन अगले 24 घंटे के भीतर ही पुलिस ने बड़ा खुलासा किया। जिसे सुनकर आप दहल हो जाएंगे।

आशिफ का दोस्त करना चाहता था रेप
डीआईजी की जांच में खुलासा हुआ कि रिया और उसके ब्‍वॉयफ्रेंड आशिफ की उसके ही दोस्तों ने हत्या कर दी थी. मुंगेर रेंज के डीआईजी मनु महाराज ने बताया कि आशिफ का दोस्त रिया का रेप करना चाहता था और उसमें विफल रहने पर गोली मार दी. आशिफ के दोस्त और आरोपी दानिश ने बताया कि रिया से आशिफ प्यार करता था. तीन-चार दिन पहले आशिफ ने उससे एक पिस्टल दिलाने की बात कही थी. बकौल दानिश, रिया पिस्तौल चलाना सीखना चाहती थी. वह उसकी बातों में आ गया और उसे गोली और पिस्तौल उपलब्ध करा दिया. घटना की रात आशिफ अपनी प्रेमिका रिया के साथ दानिश से मिलने पहुंचा। जिसके बाद वहां पहले से मौजूद दानिश और उसके साथियों ने रिया के साथ रेप करने की कोशिश की. आशिफ ने इसका विरोध किया तो दानिश और उसके दो और दोस्तों ने पहले आशिफ की हत्या की। फिर रिया को भी गोली मार दी।

विधायक की भतीजी थी रिया
दोहरे हत्याकांड में मारी गई मृतका रिया मुंगेर के राजद विधायक विजय कुमार विजय की भतीजी थी, जबकि आशिफ मुंगेर शहर का ही रहने वाला था. दोनों पिछले तीन साल से एक दूसरे के संपर्क में थे और दोनों के बीच प्रेम संबंध था.दोनों कोटा में रह कर मेडिकल की तैयारी कर रहे थे. दोनों कोटा से एक साल पहले वापस मुंगेर आये थे. इसके बाद लड़की दिल्ली मेडिकल की है तैयारी के लिए दिल्ली चली गई और लड़का लखनऊ जाकर तैयारी कर रहा था. मृतका रिया आरजेडी विधायक विजय कुमार विजय के छोटे भाई स्वर्गीय मनोज प्रसाद यादव की बेटी है. मृतका की मां नीतू देवी सदर अस्पताल की एएनएम हैं.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अन्य जिले

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

BPSC में बजा नवादा का डंका, जानिए किसका किसका हुआ चयन

बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित 63वीं सिविल सेवा परीक्षा में नवादा का शानदार प्रदर्शन रह…