Home अन्य जिले मीसा भारती का खुलासा- तेजस्वी-तेजप्रताप में चल रहा है कोल्ड वॉर !

मीसा भारती का खुलासा- तेजस्वी-तेजप्रताप में चल रहा है कोल्ड वॉर !

0

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटों तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव के बीच ऑल इज वेल नहीं है। इस बात पर उनकी बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने मुहर लगा दी है ।  लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने अपने दोनों भाइयों तेजस्वी यादव व तेज प्रताप यादव के रिश्तों को लेकर बड़ा बयान दिया है. मीसा भारती ने दोनों भाइयों के बीच सबकुछ ठीक नहीं होने के सवाल पर कहा है कि मनमुटाव कहां नहीं होता है।

मनेर में आयोजित लिट्टी-चोखा पार्टी के दौरान जब मीसा भारती से दोनों भाइयों को लेकर सवाल किया गया तो उनके जवाब ने सबको चौंका दिया. उन्होंने स्पष्ट कहा कि थोड़ा बहुत मनमुटाव कहां नहीं होता है. अपने इस जवाब को समझाने के लिए मीसा ने एक उदाहरण भी दिया. उन्होंने काह कि ‘हाथ की पांचों अंगुली बराबर नहीं होता हैं.’

इसे भी पढ़िए-फिल्म रुद्रा के लिए सलमान की तरह बॉडी बना रहे हैं लालू के लाल तेजप्रताप

अपने परिवार में मनमुटाव की बात को स्वीकारते हुए मीसा भारती आरजेडी यानी अपने दल के परिवार के बारे में बात करने लगीं. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल बहुत बड़ा परिवार है. इसके अलावा मीसा ने साजिशों का भी हवाला दिया. उन्होंने कहा कोई विरोधी सामने से नहीं आता है, सब पीठ-पीछे से खंजर मारते हैं. मीसा ने कहा कि सामने आकर कोई लड़े तो हम झांसी की रानी की तरह लड़ लेंगे, जबकि पीठ में कोई खंजर मारेगा तो हम बर्दाश्त नहीं करेंगे.

आपको बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और छोटे बेटे व बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बीच तल्खी की बातें अक्सर सार्वजनिक तौर पर सामने आती रही हैं. जिसे लेकर होने वाले सवालों को तेजस्वी और तेज प्रताप सिरे से खारिज करते रहे हैं. लेकिन अब दोनों की बड़ी दीदी ने ही दोनों भाइयों के बीच तकरार की बात पर मुहर लगा दी है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अन्य जिले

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…