Home पटना फतुहां में फोरलेन पर पलटी बस, 1 की मौत, दर्जन भर घायल

फतुहां में फोरलेन पर पलटी बस, 1 की मौत, दर्जन भर घायल

0
patna,fatuha,amar jyoti travels,accident,patna bakhiyarpur fourlane,पटना बख्तियारपुर फोरलेन,अमर ज्योति ट्रैवल्स,फोरलेन पर हादसा,फतुहां,पटना,पटना न्यूज,patna news

बख्तियारपुर-पटना फोनलेन पर बस पलटने से एक यात्री की मौत हो गई। जबकि दर्जन भर से ज्यादा जख्मी हैं। घायलों को इलाज के लिए पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसमें चार की हालत गंभीर है । हादसा बख्तियारपुर-पटना फोरलेन पर सुकुलपुर के पास रात करीब 1 बजे  हुआ।

बेतिया से टाटा जा रही थी बस

अमर ज्योति बस बेतिया से मुजफ्फरपुर, पटना होते हुए टाटा जा रही थी। बस में 50 लोग सवार थे। ग्रामीणों की मदद से बस में फंसे लोगों को निकाला गया। घायलों में 4 वैशाली के हैं, 10 पूर्वी और प. चंपारण के हैं। हादसे के बाद ड्राइवर,कंडक्टर और खलासी फरार हो गए।

ओवरटेक के चक्कर में पलटी बस

बस में बैठे लोगों का कहना है कि बस बहुत तेज रफ्तार में चल रही थी और ओवरटेक करने के चक्कर में ड्राइवर का संतुलन बिगड़ा और बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई। जिसमें मौके पर ही एक व्यक्ति की मौत हो गयी.

कई घंटे तक जाम रहा फोरलेन

फोरलेन पर हादसे की वजह से पटना-बख्तियारपुर फोरलेन सड़क पर घंटों जाम लगा रहा। हालांकि बाद में बस को क्रेन से उठाकर ले जाया गया। जिसके बाद यातायात सामान्य हो पाया।  हादसे से एक बार फिर साबित हुआ है कि Speed Thrills But Kill यानि तेज रफ्तार में गाड़ी चलाने में मजा तो आता है लेकिन वो आपको मौत की नींद भी सुला सकता है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In पटना

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…