Home अन्य जिले पोस्टर पर वबाल- नीतीश को ‘रावण’.. तेजस्वी को ‘राम’ बताया

पोस्टर पर वबाल- नीतीश को ‘रावण’.. तेजस्वी को ‘राम’ बताया

0

दशहरा के मौके पर सियासी पोस्टर वॉर छिड़ गया है। पटना की सड़कों पर अब तक कांग्रेस की तरफ से लगाए गए पोस्टर ही आकर्षण का केंद्र थे। लेकिन अब आरजेडी भी पोस्टर वॉर में कूद पड़ी है।

आरजेडी का विवादित पोस्टर

पटना की सड़कों पर आरजेडी की तरफ से विवादित पोस्टर लगाया गया है। जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ‘रावण’ के रूप में दिखाया गया है। नीतीश कुमार का दशानन अवतार पोस्टर में दिख रहा है। जबकि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को पोस्टर में ‘राम’ के रूप में दिखाया गया है। आरजेडी आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ के नेता आनंद यादव ने प्रदेश कार्यालय के वीरचंद पटेल पथ और तेजस्वी यादव के सरकारी आवास 5 देशरत्न मार्ग के पास यह पोस्टर लगाये हैं.

इसे भी पढ़िए-RJD में शामिल होंगे BJP के शत्रु !

इसे भी पढ़िए-#MeToo में नपे MJ अकबर, विदेश राज्यमंत्री पद से इस्तीफा

विवादित पोस्टर पर बवाल

पोस्टर में नीतीश कुमार को रावण दिखाए जाने पर सियासी बवाल मचा है। आरजेडी मुख्यमंत्री को रावण के रूप में दिखाए जाने के पीछे नीतीश सरकार की बुरे शासन का हवाला दे रही लेकिन कांग्रेस ने इस पोस्टर पर खुद को किनारा कर लिया है. बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा है की विरोध के लिए मुख्यमंत्री को रावण के रूप में दिखाए जाने को वो सही नहीं मानते हैं. उधर जेडीयू ने इस पोस्टर को लेकर सीधे तेजस्वी यादव से सवाल खड़े किये हैं. जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा है की तेजस्वी यादव खुद को भगवान राम के तौर पर महिमामंडित करा रहे हैं. इससे हास्यास्पद स्थिति और क्या हो सकती है की तेजस्वी जिसे चाचा कहकर संबोधित करते हैं, उसे ही रावण बता रहे हैं

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अन्य जिले

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…