Home नवादा मंदिर में कट गई DM साहब की जेब

मंदिर में कट गई DM साहब की जेब

0

मेला और मंदिर में आमलोगों की जेब कटना और चप्पल जूते की चोरी होना आमबात है। लेकिन क्या आपने सुना है कि कभी मंदिर में डीएम साहब की जेब कट गई है। लेकिन ऐसा हुआ है पॉकेटमारों ने नवादा के डीएम कौशल कुमार की जेब पर अपना हाथ साफ किया और डीएम साहब को भनक तक नहीं लगी।

इसे भी पढ़िए-नवादा वासियों के लिए खुशखबरी- कहां से कहां तक बनेगा नया बाइपास.. जानिए

पूरा मामला जानिए
नवादा के डीएम कौशल कुमार नवादा के मंगरबिगहा मोहल्ले में आयोजित दुर्गा पूजा में शामिल होने पहुंचे थे। वो वहां सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे थे। तभी पॉकेटमार ने उनके जेब पर अपना हाथ साफ कर दिया। हालांकि अच्छी बात ये रही कि वो मौजूद सुरक्षाकर्मियों की नजर से बच नहीं सका. उसे ऐसा करते सुरक्षाकर्मियों ने देख लिया और आरोपी युवक पकड़ा लिया। पकड़े गए युवक का नाम सोनू है और वो मंगर बिगहा का ही रहने वाला है। पुलिस ने उसके पास से तीन मोबाइल के साथ कुछ नकदी बरामद किया है। पुलिस ने पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया है।
हालांकि आरोपी युवक सोनू का कहना है कि वो मंदिर से पूजा कर निकाल रहा था तभी उसका मोबाइल हाथ से छूट गया और बगल से गुजर रहे डीएम के पॉकेट में चला गया, जिसे वो निकालने की कोशिश कर रहा था. हालांकि पुलिस के अनुसार वो अपने खराब मोबाइल को उनकी पॉकेट में डालकर महंगा मोबाइल निकालने की फिराक में था।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In नवादा

Leave a Reply

Check Also

पत्नी और पांच बच्चों को कुल्हाड़ी से काट डाला,4 की मौत, 2 की हालत गंभीर

इस वक्त एक दिल दहलाने वाली ख़बर आ रही है. जहां एक सनकी पति ने अपनी पत्नी और पांच बच्चों को…