Home अन्य जिले ट्रेन में मोबाइल चोरी करते रंगे हाथ पकड़ा गया स्टेशन मास्टर.. यात्रियों ने की धुनाई

ट्रेन में मोबाइल चोरी करते रंगे हाथ पकड़ा गया स्टेशन मास्टर.. यात्रियों ने की धुनाई

0

ट्रेन में जेबकतरों और झपट्टामारों के बारे में तो आपने सुना और देखा होगा। उसकी पिटाई की बात भी सुनी होगी। लेकिन ये अपने तरह का पहला वाक्या सामने आया है जब ट्रेन में मोबाइल चोरी के आरोप में स्टेशन मास्टर की धुनाई कर दी। क्योंकि यात्रियों ने स्टेशन मास्टर को मोबाइल चोरी करते रंगे हाथ पकड़ लिया था।

क्या है पूरा मामला
दिल्ली से आ रही स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस में एक यात्री का मोबाइल उसी ट्रेन में सफर कर रहे स्टेशन मास्टर राकेश कुमार ने चुरा लिया था. उसकी इस करतूत को कोच में सफर कर रहे अन्य यात्रियों ने देख लिया जिसके बाद उसकी जमकर खबर ली गई और यात्रियों ने उसे टीटीई के हवाले कर दिया.

टीटीई ने आरोपी एसएम को जीआरपी को कार्रवाई के लिए सौंप दिया . दरभंगा के रहने वाले यात्री शंभूनाथ झा ने बताया कि स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस के ए-2 बोगी में वो दिल्ली से दरभंगा जा रहे थे. उसी बोगी में स्टेशन मास्टर राकेश भी सवार था. शंभूनाथ झा का मोबाइल उपर वाले बेड पर चार्ज में लगा था. आरोपी राकेश उस बर्थ पर बैठा और मोबाइल लेकर निकल पड़ा. उसकी इस करतूत को एक दूसरे यात्री ने देख लिया और शोर मचा दिया.

इसकी सूचना मिलने पर टीटीई अशोक कुमार पहुंचे तो दबिश बनाने के बाद राकेश ने शौचालय में छिपाया गया मोबाइल लाकर वापस कर दिया. राकेश मुजफ्फरपुर के सीहो स्टेशन पर तैनात है. वहां वो पूर्व में भी ड्यूटी के दौरान शराब पीते वक्त पकड़ा गया था और सस्पेंड भी हो चुका है. टीटीई के मेमो पर जीआरपी मुजफ्फरपुर ने आरोपी राकेश को गिरफ्तार कर लिया है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अन्य जिले

Leave a Reply

Check Also

राजधानी,संपूर्ण क्रांति समेत कई ट्रेनों के समय में बदलाव.. जानिए कौन ट्रेन कब खुलेगी

भारतीय रेलवे ने पटना से खुलनेवाली कई ट्रेनों के समय में बदलाव किया है. जिसमें संपूर्ण क्रा…