Home अन्य जिले सुशील मोदी को शादी का न्योता देते वक्त तेजप्रताप ने क्या कहा.. जानिए

सुशील मोदी को शादी का न्योता देते वक्त तेजप्रताप ने क्या कहा.. जानिए

0

कभी सुशील मोदी से अपने लिए लड़की ढ़ूढने की मांग करने वाले तेजप्रताप यादव की 12 मई को शादी है। ऐसे में लालू परिवार के धुर विरोधी और बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी को भी शादी का न्योता मिला है। सुशील मोदी को शादी का निमंत्रण कार्ड देने कोई और नहीं बल्कि खुद दूल्हे राजा और लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव गए। सुशील मोदी को शादी का कार्ड देते वक्त बिहार के पूर्व स्वास्थ्यमंत्री तेजप्रताप यादव ने कहा कि शादी में जरूर आइएगा। शादी का कार्ड देने तेजप्रताप यादव के साथ उनके होने वाले ससुर चंद्रिका राय भी गए थे।


कार्ड देने के बाद क्या कहा
शादी का कार्ड देने के बाद तेजप्रताप ने ट्वीट कर कहा कि बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी को अपने विवाह का निमंत्रण दिया। लाख राजनीतिक और मनुवादी विद्वेष हम पर थोपी जाए, हम बहुजन समाज के लोग कृष्ण के वंशज हैं। हमारा दिल बहुत बड़ा है। इसमें सब के लिए जगह है। तेजप्रताप यादव ने कहा कि राजनीति अपनी जगह है। समाजिकता अलग है। राजनीति में सबकुछ चलता रहता है। ये शादी का माहौल है। ऐसे में मैं उनको कार्ड देने आया। सुशील मोदी पिताजी के साथ पढ़े हैं। उनका लालू जी से पुराना सम्बन्ध रहा है। मोदी जी ने मेरे विवाह में आने का वादा किया है।

सुशील मोदी बोले-शादी में जाऊंगा
वहीं, सुशील मोदी ने कहा कि लालू यादव की सभी बेटियों की शादी में मैंने शिरकत की है, चाहे वह दिल्‍ली में हुआ हो या पटना में। तेजप्रताप की शादी में च‍ंद्रिका राय जी की बेटी से हो रही है। सभी से मेरा पुराना संबंध है। खुशी की बात है कि बिहार के दो राजनैतिक घरानों के बीच रिश्ता हो रहा है। इस शादी में भी जाऊंगा।

कभी सुशील मोदी को जान से मारने की दी थी धमकी
यहां बता दूं कि सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष की शादी के दौरान तेजप्रताप ने घर में घुसकर मारने की धमकी दी थी। साथ ही सुशील मोदी से अपनी शादी के लिए भी लड़की ढूढने की बात कही थी। तेजप्रताप ने कहा था कि आप मेरे पापा के साथी हैं और आप मेरे लिए भी लड़की ढूढ दीजिए।

12 मई को तेजप्रताप-ऐश्वर्या की शादी
आपको बता दें कि तेजप्रताप की शादी 12 मई को बिहार के पूर्व मुख्‍यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पोती और आरजेडी विधायक चंद्रिका राय की बड़ी बेटी ऐश्वर्या राय के साथ होगी। बारात राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड से शाम 7:00 बजे प्रस्थान करेगी और शुभ विवाह रात्रि बेला में होगा। तेजप्रताप और ऐश्वर्या का विवाह दुल्हन के घर यानी उनके पिता चंद्रिका राय के सरकारी आवास 5, सर्कुलर रोड पर संपन्न होगा। जयमाला और प्रीतिभोज का कार्यक्रम खेल मैदान, बिहार वेटरनरी कॉलेज कैंपस पटना में रखा गया है। दोनों की सगाई 18 अप्रैल को पटना के होटल मौर्या में हुई थी।

इसे भी पढ़िए-सीएम नीतीश को किसने दिया तेजप्रताप की शादी का न्योता.. जानिए

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अन्य जिले

Leave a Reply

Check Also

नीतीश सरकार का बड़ा फैसला: नालंदा समेत 9 जिलों में खुलेंगी एक्सक्लूसिव…

बिहार की नीतीश कुमार सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. सरकार ने नालंदा समेत 9 जिलों में एक्सक्ल…