Home खास खबरें बिहार बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए अमिताभ बच्चन, 51 लाख का चेक सौंपा

बिहार बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए अमिताभ बच्चन, 51 लाख का चेक सौंपा

0

बिहार में बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) आगे आए हैं। अमिताभ बच्चन ने बिहार सरकार (Bihar Government) को 51 लाख रुपए की राशि दान दी है. ये राशि सीधे मुख्यमंत्री आपदा कोष (CM Relief Fund) में डोनेट की गई है. अमिताभ की तरफ से उनके प्रतिनिधि विजयनाथ मिश्र ने चेक और उनकी सीएम नीतीश कुमार को लिखी एक चिट्ठी उप उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी दी।

डिप्टी सीएम ने खुद ये जानकारी ट्विटर पर दी और लिखा, ”बिहार की बाढ़ त्रासदी में सहयोग हेतु सुप्रसिद्ध अभिनेता श्री अमिताभ बच्चन जी ने अपने प्रतिनिधि श्री विजय नाथ मिश्र के माध्यम से मुख्यमंत्री राहत कोष में रु. 51 लाख का चेक भेंट किया’।”

अमिताभ बच्चन ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक पत्र भी लिखा जो चार अक्टूबर का है. पत्र में बताया गया है कि भारी बारिश के बाद राजधानी पटना में हुए जल जमाव और तबाही से उबरने में मदद के लिए उनकी ओर से ये राशि दी गई है.अमिताभ बच्चन ने लिखा है, ”बिहार में आई प्राकृतिक आपदा के कारण मैं काफी आहत हूं, जिनका भी जीवन इस आपदा से प्रभावित हुआ उनके प्रति मैं अपनी संवेदना प्रकट करता हूं। बिहार में मानव जीवन सही तरीके से बहाल हो सके इसके लिए 51 लाख का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष में सौंपा है।” इस खत में उन्होंने ये भी बताया है कि कौन बनेगा करोड़पति में बिहार की जनता की मदद के लिए अपील भी की है।

पटना में जल जमाव के बाद अब डेंगू का कहर बरपने लगा है । डेंगू की वजह से पीएमसीएच में एक हजार से ज्यादा मरीज भर्ती हैं

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी ने वापस लिया नामांकन.. जानिए क्यों ?

मोकामा से बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। नीलम देवी …