Home पटना वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस-अपराधियों में मुठभेड़, बाल बाल बचे DSP और दारोगा

वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस-अपराधियों में मुठभेड़, बाल बाल बचे DSP और दारोगा

0

बिहार में अपराधी अब पुलिस (Police) को भी खुलेआम चुनौती देने लगे हैं. ताजा मामला पटना (Patna) से सटे दुल्हिन बाजार इलाके का है जहां वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ (Encounter) हुई. इस मुठभेड़ में पालीगंज के डीएसपी मनोज पांडेय और पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए.

करीब 10 राउंड गोली चली
बताया जा रहा है कि मुठभेड़ के दौरान दोनों तरफ से लगभग दस राउंड गोलियां चलीं. इस घटना में पुलिस का सरकारी सूमो और अपराधियों का न्यू स्विफ्ट डिजायर गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. पुलिस ने अपराधियों को घेराबंदी कर घेरना चाहा, लेकिन अपराधी भागने में कामयाब रहे. हालांकि पुलिस ने अपराधियों की मारुति डिजायर गाड़ी बरामद की है.

गाड़ी से मिली हथियार और कारतूस
अपराधियों की गाड़ी के अंदर से पुलिस ने देशी कट्टा सहित .315 बोर का 4 जिंदा कारतूस, कंडोम और स्प्राइट के बोतल में अंग्रेजी शराब बरामद की गई है. गाड़ी के मालिक की पहचान भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र के निवासी के तौर पर की गई है. पुलिस के पर गोलीबारी करने में तीन अपराधी शामिल थे.

गश्ती के दौरान हुई घटना
बताया जाता है कि पुलिस गश्ती में दुल्हिन बाजार थाने में पदस्थापित एएसआई राम गुलाम सिंह थे, जहां कल्याणपुर की ओर से एक कार तेज गति में पालीगंज की ओर जा रही थी. संदिग्ध पाकर पुलिस गश्ती दल ने गाड़ी को रुकने का इशारा किया. नजदीक आते ही अपराधियों ने कार को धीमा किया और पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान अपराधियों ने 4-6 राउंड गोलीबारी की.

जवाब में पुलिस ने भी की फायरिंग
पुलिस ने भी इस मुठभेड़ में जवाबी कार्रवाई की. गश्ती टीम के जवानों ने भी मोर्चा संभाला और हवलदार अवधेश कुमार ने जवाबी फायरिंग करते हुए चार राउंड गोली चलाया जो अपराधियों की गाड़ी पर लगा. उसके बाद अपराधी गाड़ी लेकर भागने लगे. पुलिस पदाधिकारी ने डीएसपी पालीगंज को घटना की सूचना दी. डीएसपी मनोज पांडेय ने अनुमंडल क्षेत्र के सड़कों पर नाकेबंदी करा दी.

नाकेबंदी देख भागे अपराधी
अपराधियों ने धरहारा मोड़ के पास अपराधियों ने पुलिस की गाड़ी देखी तो वह मसौढ़ी के रास्ते भागने लगे. चारों तरफ से घिरा पाकर अपराधियों ने कार को लॉक कर दिया . पालीगंज डीएसपी मनोज पांडेय ने बताया कि बरामद गाड़ी के अंदर से हथियार, शराब और कंडोम बरामद किया गया है. डीएसपी ने बताया कि घटना में शामिल अपराधियों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In पटना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

BPSC में बजा नवादा का डंका, जानिए किसका किसका हुआ चयन

बिहार लोक सेवा आयोग द्वारा आयोजित 63वीं सिविल सेवा परीक्षा में नवादा का शानदार प्रदर्शन रह…