Home राजगीर नालंदा में पलटी दूध से भरी टैंकलॉरी, दूध लूटने की मची होड़

नालंदा में पलटी दूध से भरी टैंकलॉरी, दूध लूटने की मची होड़

0

नालंदा में एक अजीबोगजीब वाक्या देखने को मिला। जब सड़क पर दूध लूटने की होड़ मच गई। कोई बाल्टी में तो कोई लोटा में तो कोई कटोरा में दूध भर भरकर अपने घर ले जा रहा है। दूध लूटने की खबर गांव में जंगल की आग की तरह फैल गई। फिर क्या था पूरा का पूरा गांव ही दूध लूटने की होड़ में शामिल हो गया ।

क्या है पूरा मामला
पावापुरी ओपी क्षेत्र के बकरा गांव के पास एनएच 20 पर दूध से भरी टैंकलॉरी पलट गयी। सड़क पर दूध की धारा बहने लगी। लोग तसला-बाल्टी लेकर दूध लूटने के लिए टूट पड़े। बच्चे, बूढ़े और महिलाएं दूध के लिए आपाधापी करने लगे। जिसके बाद सड़क पर जाम लग गया।

पुलिस ने संभाला मोर्चा
घटना की जानकारी मिलते ही गिरियक के थाना प्रभारी अनिल कुमार और पावापुरी ओपी के प्रभारी प्रभा कुमारी दलबल के साथ पहुंचीं और लोगों से हटने की अपील की। लेकिन लोग कहां मानने वाले थे। जब तक टैंकर से दूध खत्म नहीं हो गया। तब तक लोग दूध लूटते रहे। बाद में पुलिस ने क्रेन बुलाकर टैंकर को सड़क से हटाया जिसके बाद जाम हटा।

समस्तीपुर से जमशेदपुर जा रही थी टैंकलॉरी
बताया जा रहा है कि दूध से भरी टैंकलॉरी समस्तीपुर से जमशेदपुर जा रही थी। गाड़ी में 22 हजार लीटर दूध था। बताया जा रहा है कि जैसे ही टैंकलॉरी बकरा गांव के पास पहुंची वैसे ही नवादा की ओर से आ रहा गिट्टी लदा ट्रक ने टैंकर में जोरदार टक्कर मारा। जिससे टैंकर पलट गया और सड़क पर दूध बहने लगा। हादसे में टैंकर चालक अरविंद कुमार चौधरी जख्मी हो गया। वो यूपी के बलिया जिला का रहने वाला है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In राजगीर

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…