Home खेल क्या विराट कोहली इस बार RCB की किस्मत बदल सकते हैं?

क्या विराट कोहली इस बार RCB की किस्मत बदल सकते हैं?

0

जब से यह खबर बाहर आयी है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अपने पहले बच्चे के आने का इंतज़ार कर रहे हैं, तब से फैंस फूले नहीं समा रहे हैं। लेकिन इस बीच यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि क्या कोहली इस बार RCB को फाइनल की दौड़ में ले जा पाएंगे?

यह छिपा हुआ तथ्य नहीं है कि पिछले कुछ सत्रों में RCB का प्रदर्शन केवल और केवल कम ही होता चला गया है। कागज पर सबसे अच्छी टीम होने के बावजूद, RCB प्रदर्शन में सक्षम क्यों नहीं है?

दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों और गेंदबाजों की यह टीम आखिर क्यूं हर सीज़न फैंस को निराश कर देती है? विराट कोहली और ए.बी देविलर्स जैसे बड़े दिग्गज इस टीम को क्या सही दिशा दे पाएंगे? अब ये सारे सवालों के जवाब तो आईपीएल शुरू होने के बाद ही पता चलेगा।

इस साल RCB ने आरोन फिंच( Aaron Finch) को कोलकाता में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 की नीलामी के दौरान 4.40 करोड़ रुपये में खरीदा है। यह काफी महंगी बोली है लेकिन एरोन फिंच एक असाधारण खिलाड़ी हैं। आइए देखें कि यह आरसीबी को उनकी पहली ट्रॉफी जीतने में कैसे मदद करता है!

IPL का मौसम जब भी आता है तब देश भर में उत्साह और खुशी का माहौल छा जाता है। काफी लोग तो शर्त लगते हैं और अपनी अपनी फेवरेट टीम पर सट्टा (बेट) लगाते हैं।

इस बार का IPL काफी अलग होगा क्यूंकि ना तो हम मैदान में मैच देखने जा सकते हैं और ना ही IPL की अाफ्टर पार्टी का लुत्फ़ उठा सकते हैं। और इसकी वजह तो सबको पता ही है – Covid 19.

इस साल IPL भारत में ना होते हुए यूएई (UAE) में खेला जाएगा जिसकी वजह से हर किसिंको वहां जाने की अनुमति नहीं होगी। परन्तु निराश ना होएं, आप सब अपने अपने घर से ही टीवी पर इसका सीधा प्रसारण देख सकते हैं।

उसके साथ साथ अधिक मज़ा लूटने के लिए आप ऑनलाइन IPL बेटिंग (online betting) का भी आनंद ले सकते हैं। जानते हैं कैसे? आइए समझते हैं।

डिजिटलाइजेशन के दौर में हमें हर चीज़ ऑनलाइन उपलब्ध है, चाहे वो घर का राशन हो या ऑनलाइन बेटिंग( online betting)। ऐसी कई सारी वेबसाइट्स (betting sites in india) या पोर्टल्स हैं जहां आप ऑनलाइन बेटिंग का आनंद उठा सकते हैं। कुछ वेबसाइट्स हैं-

 

  • बेट्वे (Betway) 
  • बेट ३६५ (Bet365)
  • कम ऑन (ComeOn)

 

IPL का माहौल हो और साथ में बेटिंग का भी वो भी ऑनलाइन, मज़ा तो दुगना होगा ही। निम्न सभी साइट्स भरोसेमंद है और आपको पैसे के लेनदेन में कोई तकलीफ़ नहीं होगी।

चाहे RCB कितना ही खराब प्रदर्शन करे, परन्तु IPL में सबसे ज़्यादा फैंस RCB के ही हैं। हर कोई अपना दांव RCB पर ही लगाना चाहता है। और लगाएं भी क्यूं ना? RCB की टीम है ही इतनी धुआदार!

अब बस देखना यह है कि विराट कोहली क्या इस बार फैंस को कोई गुड न्यूज दे पाएंगे?

 

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खेल

Leave a Reply

Check Also

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लोजपा ( LJP) को दिया बड़ा झटका..

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. लेकिन सीट बंटवारे …