लाइव मैच के दौरान खिलाड़ी को भून डाला.. स्टेडियम में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग

0

लाइव मैच के दौरान एक खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है। बदमाशों ने लाइव मैच के दौरान इंटरनेशनल प्लेयर(international kabaddi player) संदीप नंगल अंबिया (Sandeep Nangal Ambia) को गोलियों से भून दिया.

क्या है पूरा मामला
मामला पंजाब के जालंधर का है । जहां सोमवार की शाम कबड्डी टूर्नामेंट में मुकाबला खेला जा रहा था, उस समय अचानक अंधाधुंध गोलियां चलनी शुरू हो गयी. फायरिंग के दौरान मुकाबला खेल रहे कबड्डी खिलाड़ी संदीप नंगल को कई गोलियां लगी. जिसके बाद मौके पर भगदड़ मच गयी.

चश्मदीदों ने क्या कहा
चश्मदीदों के मुताबिक सफेद रंग की कार में हमलावर आए थे। उन्होंने संदीप पर फायरिंग की और फिर उसी कार से भाग गए। हमलावरों ने करीब 20 राउंड फायर किए।

मारपीट के बाद बुलाए शूटर
घटनास्थल पर मौजूद लोगों का कहना है कि मैच के दौरान संदीप नंगल अंबिया की किसी के साथ बहस हुई थी। नौबत मारपीट तक आ पहुंची। हालांकि आयोजकों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया। लेकिन कहासुनी के कुछ देर बाद ही कार सवार वहां पहुंचे और संदीप की हत्या कर दी।

गोली चलने के बाद मची भगदड़
स्विफ्ट गाड़ी में आए लोगों ने जैसे ही टूर्नामेंट के दौरान जैसे ही गोलियां चलाईं, भगदड़ मच गई। लोग ग्राउंड से निकलकर भागने लगे। कमेंटेटर ने भी अनाउंस किया कि जिसे जहां जगह मिल रही है, वह भाग जाए। जब हमलावर अपनी गाड़ी में भाग निकले तो देखा कि संदीप को सिर में गोलियां लगी हैं। बताया जा रहा है कि इस दौरान दो और लोग भी गोली लगने से घायल हुए हैं। वारदात के फौरन बाद टूर्नामेंट बंद कर दिया गया।

पिछले साल हुई थी निशा दहिया की हत्या
पिछले साल नवंबर में हरियाणा के सोनीपत में भी एक नेशनल खिलाड़ी निशा दहिया की हत्या कर दी गयी थी. खिलाड़ी के साथ-साथ उसके भाई और मां को भी अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. निशा दहिया की मौत की खबर पर सोशल मीडिया में बड़ी असमंजस की स्थिति हो गयी थी. सोशल मीडिया पर राष्ट्रीय खिलाड़ी निशा दहिया की मौत की खबर चलने लगी. जिसके बाद निशा ने ओलंपिक पदक विजेता रेसलर साक्षी मलिक के साथ वीडियो में सारी सच्चाई बतायी और अपने मौत की अफवाह पर विराम लगाया.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खेल

Leave a Reply

Check Also

सरकारी कर्मचारियों पर CM नीतीश सख्त.. जारी किया बड़ा आदेश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सरकारी दफ्तरों में कर्मचारियों की कार्यशैली को सुधारना चाहते हैं ।…