बिहार रणजी टीम के दो खिलाड़ी खेलेंगे IPL.. जानिए किस टीम से आया बुलावा

0

बिहार की टीम जिस तरह से रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) में बेहतर प्रदर्शन कर रही है, उसकी वजह से इसके खिलाड़ियों को अब आईपीएल (IPL) की टीम की तरफ से बुलावा आने लगा है. बिहार के दो खिलाड़ियों इस बार भी आईपीएल खेलने का बुलावा आया है.

राजस्थान रॉयल्स ने मिला ऑफर
राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने बिहार रणजी के दो खिलाड़ी समर कादरी और हर्ष विक्रम को आईपीएल खेलने के बुलाया है. इसके लिए राजस्थान रॉयल्स ने बिहार क्रिकेट संघ (BCA)को एक मेल लिखकर, दोनों खिलाड़ियों को 20 अगस्त से 10 नवंबर तक के लिए आवश्यक अनुमति या छुट्टी देने का आग्रह किया था. जिसके बाद दोनों खिलाड़ी समर कादरी मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं

रणजी में दोनों का शानदार प्रदर्शन
समर कादरी ने अब तक 45 रणजी,16 वनडे और 10 टी-20 मैच खेले हैं. वहीं हर्ष विक्रम ने दो रणजी और एक टी-20 मैच खेले हैं. हर्ष विक्रम को पिछले सेशन में गोरखपुर गई बिहार टीम का कप्तान बनाया गया था.

क्रिकेट प्रेमियों में खुशी
हर्ष विक्रम और समर कादरी को आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स से आए बुलावे पर क्रिकेट प्रेमियों ने खुशी जाहिर की है. बिहार में हर्ष विक्रम और समर कादरी के अलावा आशुतोष अमन जैसे शानदार खिलाड़ी हैं, जिन्होंने पिछले दिनों रणजी ट्रॉफी में बेहतर प्रदर्शन कर सबको चौंकाया था.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खेल

Leave a Reply

Check Also

बिहार में बेकाबू हुआ कोरोना, IAS समेत 14 की मौत, 4157 नए मरीज.. जानिए कहां कितने मरीज

बिहार में कोरोना संक्रमण बेकाबू होता जा रहा है। मंगलवार को कोरोना संक्रमण ने (Bihar Corona…