प्रशासन की गाड़ी ने दर्जन भर लोगों को रौंदा, 4 की मौत, कई की हालत नाजुक

0

बिहार में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जब तेज रफ्तार कार ने दर्जनों लोगों को रौंद डाला। जिसमें मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई है। जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं । घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद कार चालक फरार हो गया है।

प्रशासन की कार से हादसा
जिस सुमो कार से हादसा हुआ है । वो प्रशासन का बताया जा रहा है । सुमो पर प्रशासन लिखा है और उसका नंबर पटना का है। सुमो में सवार लोगों का अब तक पता नहीं चला है।

कैसे हुआ हादसा
चश्मदीदों के मुताबिक शाम तेज रफ्तार सूमो ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इसके बाद संतुलन बिगड़ने से सूमो एक साइकिल सवार को रौंदते हुए सर्विस लेन में कई लोगों को कुचलने के बाद चाय-नाश्ते की दुकान को तोड़ती हुई बेसमेंट में बनी एक दुकान से टकराकर रुक गई।

इसे भी पढ़िए-इंटरमीडिएट का आज कितने बजे जारी होगा रिजल्ट.. जानिए

कहां हुआ हादसा
हादसा मुजफ्फरपुर-मोतिहारी एनएच-27 फोरलेन पर पखनाहा चौक पर हुआ है । जहां अनियंत्रित प्रशासन लिखी सूमो गाड़ी ने एक दर्जन लोगों को रौंद दिया। हादसे में एक महिला समेत चार लोगों की मौत हो गई। घायलों को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है। जिसमें कई लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

इसे भी पढ़िए-क्या ललन सिंह के लिए स्पीकर से भिड़ गए नीतीश कुमार ?.. जानिए अंदर की पूरी कहानी

हादसे के बाद हंगामा
हादसे के बाद घटनास्थल पर हाहाकार मच गया। चंद मिनट में चौक के लोग वहां जुट गए। सूचना मिलने पर आनन फानन में पानापुर ओपी पुलिस वहां पहुंची। घायलों को पहले कांटी पीएससी ले गई । जहां से एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया । हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच को जाम कर दिया है। इससे एनएच पर कई किलोमीटर लंबी लाइन लग गई है।

इसे भी पढ़िए-बिहार में बनेगा 445 किलोमीटर लंबा अश्वगंधा कॉरिडोर.. जानिए कहां से कहां तक बनेगा

मृतक की पहचान हुई
हादसे में मीनापुर के पखनाहा निवासी निको देवी (50) और मोतीपुर के सेंदुआरी गजसिंह गांव के रीतू राम (40) की मौत हो गई। वहीं हादसे में घायल मीनापुर थाने के अकुराहां निवासी नागेंद्र पंडित, मीनापुर के ही पिपरा निवासी मो. निसार का एसकेएमसीएच में इलाज चल रहा है। अन्य घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूमो पर सवार लोगों की तलाश भी की जा रही है। गाड़ी पर प्रशासन लिखा हुआ है। उसकी जांच की जा रही है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

अजब बिहार में गजब की चोरी.. 500 मीटर लंबी रेल पटरी उखाड़कर कबाड़ी को बेच दिया.. जानिए पूरा मामला

बिहार में चोरी की घटना तो आम बात है। कभी पुल की चोरी तो कभी चारा की चोरी. अब पटरी चोरी की …