रफ्तार का कहर, पुल से नीचे गिरी कार, 1 की मौत, 3 की हालत गंभीर

0

नालंदा में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है । तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिर गई । हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई । जबकि तीन लोगों को हालत गंभीर है । जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

कहां हुआ हादसा
हादसा अस्थावां थाना क्षेत्र के धोबी बीघा मोड़ के पास हुआ है । जहां जायलो कार अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गड्ढे में जा गिरी। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि कार में सवार बाकी तीन लोगों की हालत गंभीर है ।

कैसे हुआ हादसा
बताया जा रहा कि कार में सवार सभी चार पटना जिला के पंडारक से नालंदा के निजामपुरा गांव रहे थे । जैसे ही उनकी कार धोबी बिगहा मोड़ के पास पहुंची। तभी सामने एक साइकिल सवार आ गया । कार की रफ्तार काफी तेज थे । ऐसे में कार सवार ने गाड़ी टक्कर से बचाने के लिए स्टेयरिंग को थोड़ा काटा। लेकिन तब तक कार पुल से नीचे गड्ढे में जा गिरा । जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई।

मृतक की पहचान हुई
मृतक की पहचान 33 साल के विभीषण कुमार के तौर हुई है । जो पटना जिला के पंडारक थाना के भुआपर गांव का रहने वाला था । उसके पिता का नाम अर्जुन पंडित है ।

घायलों में कौन-कौन
घायल तीन लोगों में दो लोगों की पहचान हुई है। जिसमें एक अस्थावां थाना क्षेत्र के माफी गांव के रहने वाले नैयर खान और बिहारी बीघा के अरुण पासवान शामिल हैं । जबकि तीसरे की पहचान नहीं हो पाई है ।

ननिहाल लौट रहा था विभीषण
विभीषण कुमार बचपन से ही अपने ननिहाल में रहता था। उसका ननिहाल अस्थावां थाना के निजामपुर गांव में थे। ऐसे में वो अपने तीन दोस्तों के साथ अपने गांव भुआपर से वापस निजामपुर लौट रहा था। इस दौरान हादसे में उसकी मौत हो गई।

स्थानीय लोगों की मदद से बची जान
कार के पुल से नीचे गिरते हीआसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। स्थानीय ग्रामीणों की मदद से घायलों को कार से बाहर निकाला गया।

इसे भी पढ़िए-बस और स्कॉर्पियो में भीषण टक्कर, मौके पर 4 लोगों की मौत, दर्जनों घायल

मौके पर पुलिस भी पहुंची
हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को अस्थावां रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। जबकि तीन अन्य लोगों को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया।

घर में मचा कोहराम
मृतक बचपन से ही अपने ननिहाल निजामपुरा में अपने नाना वासु पंडित के साथ रहता था।मृतक दो भाइयों में सबसे छोटा था। मृतक अपने पीछे दो संतान छोड़ गया है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।

पुलिस ने क्या कहा
अस्थावां के थाना अध्यक्ष शोएब अख्तर ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। घायलों को परिजन निजी क्लीनिक में इलाज कराने को लेकर चले गए हैं। पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में इंटर एग्जाम से आधे घंटे पहले मैथ्स का पेपर लीक ?.. जानिए कहां से लीक हुआ पेपर

बिहार में इंटर परीक्षा से पहले प्रश्न पत्र लीक होने की ख़बर आ रही है। आज पहले दिन मैथ्स की…