नालंदा में भीषण सड़क हादसा, मोटसाइकिल से टक्कर के बाद गड्ढे में गिरी कार

0

इस वक्त एक बड़ी ख़बर नालंदा से आ रही है । जहां तेज रफ्तार कार की मोटरसाइकिल से टक्कर हुई है। टक्कर के बाद मारुति कार सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई है ।

कहां हुआ हादसा
हादसा नालंदा जिला के पावापुरी ओपी क्षेत्र के पोखरपुर गांव के पास हुआ है। बताया जा रहा है NH 20 पर तेज रफ्तार मारुति कार बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई है । हादसे में एक व्यक्ति की मौत मौके पर हो गई है । जबकि एक महिला की हालत गंभीर है।

कैसे हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि बाइक सवार अपनी पत्नी के साथ नवादा से बख्तियारपुर लौट रहा था। तभी तेज रफ्तार मारुति कार से टक्कर हो गई । जिसमें बाइक चला रहे राम विनय शर्मा की मौत हो गई। जबकि उनकी पत्नी घायल हो गईं। उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

मृतक की पहचान हुई
मृतक की पहचान पटना जिला के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के धनसुपुर के रहने वाले राम विनय शर्मा के रूप में हुई हैं। जबकि घायल महिला की पहचान उनकी पत्नी मंजू शर्मा के तौर पर हुई है ।

इसे भी पढ़िए-‘घूसखोर’ डीएसपी के घर छापेमारी.. संपत्ति जानकर होश उड़ जाएंगे..!

बीमार चाचा को देखने गए
बताया जा रहा है कि राम विनय शर्मा अपने बीमार चाचा को देखने नवादा गए थे। उनके साथ उनकी पत्नी भी बाइक से गईं थी। चाचा जी का हालचाल लेने के बाद वो बाइक से लौट रहे थे तभी हादसा हो गया। घायल महिला को इलाजा के लिए पावापुरी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

इसे भी पढ़िए-एक बिहारी सब पर भारी: प्रमोद ने रचा इतिहास, प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति ने दी बधाई

खाई में जा गिरी कार
टक्कर के बाद मारुति कार असंतुलित होकर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी। हादसे के बाद कार सवार लोग फरार हो गए। अब तक ये नहीं पता चला है कि कार किसकी थी और कार में कितने लोग सवार थे। हालांकि पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है ।

पोस्टमॉर्टम के लिए शव को भेजा गया
पावापुरी ओपी की प्रभारी शकुंतला कुमारी ने बताया कि मारुति को जब्त कर लिया गया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस कार के नंबर से कार के मालिक का पता लगा रही है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में रफ्तार का कहर.. बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों रौंदा.. तीनों की मौत

नालंदा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली है । बताया जा रहा है कि ब…