बिजली के पोल से बांधकर ASI की पिटाई.. जानिए क्या है पूरा मामला

0

बिहार में लगता है कि अपराधियों को कानून का खौफ नहीं रहा है । बिहार में आम लोग तो छोड़ दीजिए अब पुलिस वाले भी अपराधियों का शिकार बन रहे हैं । जहां छापेमारी करने गए ASI को बदमाशों ने पहले बंधक बनाया फिर बिजली के पोल से बांधकर जमकर पिटाई की ।

क्या है मामला
मामला पूर्वी चंपारण जिले के सुगौली थाना क्षेत्र की भरगांवा पंचायत के धर्मपुर गांव का है। जहां बदमाशों ने एक ASI की बिजली के पोल में बांधकर जमकर पिटाई की गई। बताया जा रहा है कि धर्मपुर गांव में दिवाली की रात शराब के नशे में चूर जुआरियों ने जमकर बवाल किया। इसके बाद घटना की सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों की लाठी-डंडों से धुनाई कर दी। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़िए-सांसद किंग महेंद्र के घर में भयंकर कलह.. जानिए दिल्ली हाईकोर्ट को क्यों बनानी पड़ी कमेटी

पिटाई का वीडियो वायरल
सोशल मीडिया में ASI सीताराम दास की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है । जिसमें जमादार सीताराम दास के दोनों हाथ बांधकर पिटाई की जा रही है। सुगौली थानाध्यक्ष पर भी गलत टिप्पणी की जा रही है। उनके लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया जा रहा है।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में जेडीयू नेता का सेक्स वीडियो वायरल.. ऑनलाइन सेक्स रैकेट का जाल..

पीड़ित जमादार ने बताई आपबीती
पीड़ित जमादार सीताराम दास ने बताया कि घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस के साथ शराब के नशे में चूर जुआरियों ने मारपीट की तथा गाली-गलौज की। सुगौली थानाध्यक्ष विवेक जायसवाल ने बताया कि मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है। दोषी व्यक्तियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

पुलिस बनकर सोना कारोबारी को लूटा, पुलिस वर्दी में थे लुटेरे

स्वर्ण व्यवसायी से लूट की दो बड़ी वारदात सामने आई है । जिसमें एक में तो लुटरे पुलिस वर्दी …