बिहारशरीफ में रेलवे ट्रैक के किनारे पड़ा था महिला का डेडबॉडी.. पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

0

बिहारशरीफ में रेलवे ट्रैक के किनारे महिला का शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.. रेलवे ट्रैक के किनारे डेडबॉडी पड़े होने की ख़बर पुलिस को स्थानीय लोगों ने दी थी.. जिसके बाद पुलिस ने रेलवे ट्रैक के किनारे से महिला का शव बरामद किया..

क्या है मामला
दरअसल, दीपनगर पुलिस को सूचना मिली कि दीपनगर हॉल्ट के पास रेलवे ट्रैक के किनारे एक महिला की लाश पड़ी है.. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाई

इसे भी पढ़िए-बिहार में गर्मी ने तोड़ा 11 सालों का रिकॉर्ड.. जानिए कहां कहां हीट वेव का ऑरेंज अलर्ट जारी.. कब होगी बारिश

महिला की पहचान हुई
महिला दीपनगर थाना इलाके के ओकनामा गांव की रहने वाली थी. जिसके बाद पुलिस ने परिवार वालों को इसकी सूचना दी.. मृतक महिला का भाई सदर अस्पताल पहुंचा.. जिसके बाद बड़ा खुलासा हुआ।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में कोचिंग के बाहर चाकूबाजी.. एक छात्र का मर्डर.. दूसरा घायल.. जानिए पूरा मामला

जीजा-साली के चक्कर में दी जान
बताया जा रहा है महिला की छोटी बहन का अवैध संबंध उसके पति के साथ था. यानि महिला का पति अपनी छोटी साली को अपने साथ रखता था। जिसे लेकर दोनों के बीच अक्सर लड़ाई होती थी।

इसे भी पढ़िए-नालंदा के सांसद कौशलेंद्र कुमार ने की इस्तीफे की पेशकश.. जानिए क्यों ?

दो दिन पहले हुआ था झगड़ा
महिला का दो दिन पहले अपने पति के साथ झगड़ा हुआ था। जिसमें उसके पति ने उसकी पिटाई कर दी थी.. इसे लेकर महिला ने थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी.. लेकिन इसे लेकर वो इतनी आहत हो गई थी.. कि ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने क्या कहा
दीपनगर के थाना प्रभारी संजय कुमार जायसवाल ने नालंदा लाइव को बताया कि गांव वालों से सूचना मिलने के बाद रेलवे लाइन के किनारे से महिला का शव बरामद किया था. इसके बाद पहचान कराई गई. महिला का भाई सदर अस्पताल पहुंचा तो पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी हुई. उसने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसका जीजा उसकी बहन के साथ मारपीट करता था. महिला तनाव में थी. जीजा का साली से अवैध संबंध भी था. पुलिस जांच कर रही है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका.. एक और विधायक का विकेट गिरा.. जानिए पूरा मामला

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका लगा है । पहले स्पीकर की कुर्सी गई.. फिर फ्लोर टेस्ट…