बिहारशरीफ में कोचिंग के बाहर चाकूबाजी.. एक छात्र का मर्डर.. दूसरा घायल.. जानिए पूरा मामला

0

इस वक्त एक बड़ी और बुरी खबर नालंदा के बिहारशरीफ से आ रही है.. जहां कोचिंग में जमकर चाकूबाजी हुई है.. जिसमें एक छात्र की मौत हो गई है.. जबकि दूसरा छात्र गंभीर रुप से जख्मी है..

क्या है मामला
मामला बिहारशरीफ के देकुली घाट मोहल्ले की है.. जहां बदमाशों ने कोचिंग के दो छात्रों पर चाकू से हमला बोल दिया.. जिसमें एक छात्र की मौके पर मौत हो गई.. जबकि दूसरे छात्र की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है । उसका इलाज  प्राइवेट क्लिनिक में चल रहा है।

मृतक छात्र की पहचान
बदमाशों ने जिन दो छात्रों पर हमला किया .. उसमें एक का नाम राहुल कुमार है.. 19 साल का राहुल बिहारशरीफ के नकटपुरा गांव का रहने वाला था.. उसके पिता का नाम राजकिशोर यादव था.. चाकूबाजी में राहुल कुमार की मौत हो गई.. जबकि दूसरे छात्र का नाम श्याम कुमार है.. वो गंभीर रुप से जख्मी है । उसका इलाज प्राइवेट क्लिनिक में चल रहा है.. श्याम के पिता का नाम शैलेन्द्र यादव है

इसे भी पढ़िए-बेकाबू बोलेरो ने 7 लड़कियों को रौंदा.. कोचिंग जा रही थी छात्राएं.. जानिए पूरा मामला

चश्मदीदों का क्या है कहना
चश्मदीदों का कहना है कि राहुल और श्याम पढ़कर कोचिंग से जैसे ही निकले.. आधा दर्जन बदमाशों ने दोनों छात्रों को घेर लिया। नोकझोंक के बाद बदमाशों ने दिनदहाड़े उन्हें चाकू से जख्मी कर दिया और भाग निकले। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने दोनों को इलाज के अस्पताल पहुंचाया.. बाद में राहुल का इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया.. जहां रास्ते में उसकी मौत हो गयी।

क्यों हुआ झगड़ा
कोचिंग के बाहर चाकूबाजी क्यों हुई.. इसे लेकर अलग-अलग थ्योरी सामने आ रही है.. कुछ लोगों का कहना है कि लड़की को लेकर दोनों गुटों में विवाद था.. जबकि दूसरी थ्योरी ये है कि तीन दिन पहले कोचिंग में बैठने को लेकर दोनों गुटों में विवाद हुआ था.. तो वहीं, तीसरी थ्योरी ये है कि दोनों गुटों में पहले से विवाद था.. जिसे लेकर बुधवार को चाकूबाजी हुई..

कंप्टीशन की कर रहा था तैयारी
मृतक छात्र राहुल के रिश्तेदारों ने नालंदा लाइव को बताया कि वो रोजाना कोचिंग करने देकुली घाट जाता था.. जहां वो प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा था.. पिछले साल उसने इंटरमीडिएट की परीक्षा पास की थी

मर्डर के बाद रोड जाम
राहुल के मर्डर के बाद नकटपुरा में लोगों का गुस्सा फूट पड़ा.. गुस्साए लोगों ने नकटपुरा गांव के पास बिहारशरीफ-बरबीघा रोड को जाम कर दिया। हालांकि बाद में पुलिस प्रशासन के समझाने और आश्वासन के बाद लोगों ने जाम हटाया.. बिहार थाना के थानाध्यक्ष नीरज कुमार सिंह ने नालंदा लाइव को बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया है। घटना का कारण पता लगाया जा रहा है और अपराधियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

योगी राज में मारा गया एक और माफिया.. कई जिलों में धारा 144 लगाई गई

कहा जाता है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ माफिया के लिए काल हैं.. उनके राज में कोई…