बिहारशरीफ में लापता युवक का शव मिला.. दो दिन से गायब था कुंदन

0

इस वक्त एक बड़ी ख़बर आ रही है बिहारशरीफ से । जहां दो दिन से लापता एक युवक का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है । युवक का नाम कुंदन कुमार है ।

क्या है मामला
बिहारशरीफ के चौखंडी पर मोहल्ले का रहने वाला कुंदन कुमार दो दिन से लापता था । कुंदन कुमार की उम्र 30 साल थी और उनके पिता का नाम राकेश मालाकार है । बताया जा रहा है कि कुंदन शनिवार को प्रतिमा विर्सजन करने गया था। जिसके बाद से लापता था।

मणिराम अखाड़ा तालाब से मिला शव
कुंदन का शव मणिराम अखाड़ा स्थित तालाब से बरामद किया गया है । मृतक के छोटे भाई चंदन कुमार के मुताबिक शनिवार को मोहल्लेवासियों के साथ कुंदन कुमार प्रतिमा विसर्जन करने मणिराम अखाड़ा पर स्थित तालाब गए थे। मूर्ति विसर्जन के दौरान ही वो तालाब में डूब गए।

इसे भी पढ़िए-नालंदा के बेटे को BPSC में तीसरा स्थान.. लेकिन खुश नहीं हैं वरुण जानिए क्यों?

गोताखोरों को नहीं मिला था शव
कुंदन के डूबने की ख़बर पुलिस को दी गई। जिसके बाद गोताखोरों की मदद से लगातार दो दिनों तक शनिवार और रविवार के दिन तालाब में तलाशी की गई। लेकिन कुंदन का शव नहीं मिला। लेकिन सोमवार की सुबह तालाब में लाश तैरने लगा। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई।

पोस्टमार्टम के बाद शव को सौंपा
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया । जिसके बाद शव को परिवारवालों को सौंप दिया गया । बिहार थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि मूर्ति विसर्जन के दौरान डूब कर मौत की आशंका जताई जा रही है। सरकारी प्रावधान के अनुसार मृतक के परिजनों को सहायता उपलब्ध कराई जाएगी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

पुलिस बनकर सोना कारोबारी को लूटा, पुलिस वर्दी में थे लुटेरे

स्वर्ण व्यवसायी से लूट की दो बड़ी वारदात सामने आई है । जिसमें एक में तो लुटरे पुलिस वर्दी …