नालंदा में वाहन चेकिंग के दौरान एक युवक गिरफ्तार.. पुलिस को थी तलाश

0

बिहारशरीफ पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक युवक को गिरफ्तार किया है । गिरफ्तार युवक के पास से 19 एटीएम कार्ड,48 हजार नकद और 1 बाइक बरामद हुआ है ।

क्या है मामला
दरअसल, नालंदा पुलिस बेनार मोड़ के पास वाहन चेकिंग कर कर रही थी। इसी दौरान पुलिस ने राहुल कुमार नामक एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस को इस युवक की काफी दिनों से तलाश थी।

कौन है गिरफ्तार युवक
गिरफ्तार युवक का नाम राहुल कुमार है और वो अस्थावां थाना क्षेत्र के ओय्याव गांव का रहने है । बताया जा रहा है कि राहुल बिहारशरीफ में रहकर पढ़ाई करता था। लेकिन इसी दौरान वो गलत संगत में पड़कर अपराधी बन गया ।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में लापता युवक का शव मिला.. दो दिन से गायब था कुंदन

राहुल पर क्या हैं आरोप
राहुल कुमार पर साइबर ठगी का आरोप है । वो लोगों को चूना लगाने का काम करता था। बताया जा रहा कि दोस्तों के चक्कर मे फंसकर अधिक पैसे कमाने की प्रलोभन दिया। जहां वो 20 प्रतिशत लेकर सिर्फ पैसे की निकासी करता था। फिलहाल पुलिस राहुल के मास्टरमाइंड को गिरफ़्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।

इसे भी पढ़िए-नालंदा का इंजीनियर समेत 5 गिरफ्तार, ऐय्याशी के लिए करता था डकैती

क्या क्या बरामद हुए
गिरफ्तार सायबर ठग राहुल कुमार के पास से 48 हजार नकद , 19 एटीएम कार्ड, एक बाइक, दो आधार कार्ड बरामद किया है। सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि साइबर ठग एटीएम से पैसे निकालने जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने वाहन चेकिंग कर कार्रवाई करते हुए साइबर ठग को गिरफ्तार कर लिया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

पुलिस बनकर सोना कारोबारी को लूटा, पुलिस वर्दी में थे लुटेरे

स्वर्ण व्यवसायी से लूट की दो बड़ी वारदात सामने आई है । जिसमें एक में तो लुटरे पुलिस वर्दी …