बिहारशरीफ में दिनदहाड़े पिस्तौल की नोंक पर लूट.. नकाब पहने थे बदमाश

0

बिहारशरीफ से इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है। बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं । बिहारशरीफ में आज बदमाशों ने फल दुकानदार से 5 लाख 75 हजार रुपए लूट लिए।

क्या है मामला
बिहार थाना इलाके के इमादपुर मोहल्ले की है। जहां एक फल व्यवसाई से 5 लाख 75 हजार की लूट हुई है । विरोध करने पर बदमाशों ने फल व्यवसायी के साथ मारपीट भी किया है । पीड़ित दुकानदार ने बिहार थाना में मुकदमा दर्ज कराया है।

कैसे हुई लूट
फल दुकानदार मोहम्मद शारिक एहसान अपने भाई मोहम्मद के साथ ई-रिक्शा में बैठकर फल खरीदने बाजार समिति जा रहा था। जैसे ई-रिक्शा इमादपुर मोहल्ले के पानी टंकी के पास पहुंचा। वैसे बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया ।

नकाबपोश थे बदमाश
बताया जा रहा है कि सभी बदमाश नकाब पहने थे। बदमाशों की कुल संख्या 5 बताई जा रही है । वे सभी दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे। मोटरसाइिकल सवार बदमाशों ने पिस्तौल भिड़ाकर 5 लाख 75 हजार रुपए लूट लिए।

विरोध करने पर मारपीट की
पीड़ित दुकानदार का कहना है कि उसने दो अलग-अलग बैग में पैसे रखे थे। एक बैग में 2 लाख 75 हजार और दूसरे बैग में 3 लाख थे। बदमाशों ने दोनों बैग छीन लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने मारपीट की ।

इसे भी पढ़िए–नालंदा में ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, व्यापारी की मौत, एक जख्मी

बकाएदार को पैसा देने जा रहे थे
पीड़ित का कहना है कि वे पैसे लेकर बाजार समिति जा रहे थे। क्योंकि अढ़ाती का पहले से बकाया था। ऐसे में उन्हें पुराना कर्ज लौटाना था ।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
बिहार थाना पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है । पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी को खंगालने की कोशिश कर रही है ताकि लुटरों के बारे में सुराग मिल सके

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में रफ्तार का कहर.. बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों रौंदा.. तीनों की मौत

नालंदा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली है । बताया जा रहा है कि ब…