नालंदा में ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, व्यापारी की मौत, एक जख्मी

0

नालंदा जिला में सड़क हादसे में एक व्यापारी की मौत हो गई है । जबकि उसका बेटा जख्मी है । हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया ।

क्या है मामला
हादसा एकंगरसराय थाना क्षेत्र के खरजम्मा के पास हुआ है । जहां सामने से आ रहे ट्रक ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी । जिसमें व्यापारी सिद्धेश्वर प्रसाद की मौत हो गई। जबकि उनका बेटा विवेक विशाल जख्मी है .

हिलसा से घर लौट रहे थे
सिद्धेश्वर प्रसाद की हिलसा बाजार में फर्नीचर की दुकान है । बीती रात दुकान को बंद करने के बाद वे अपने बेटे विवेक विशाल के साथ अपने घर लौट रहे थे। उनका घर एकंगरसराय के खरजम्मा में है। तभी विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। जिसमें सिद्धेश्वर प्रसाद गंभीर रूप से जख्मी हो गए

इसे भी पढ़िए-नालंदा में SP की बड़ी कार्रवाई, 8 पुलिसवाले सस्पेंड.. जानिए क्यों और किस-किस पर गाज

खरजम्मा मोड़ के पास हादसा
पीड़ित विवेक विशाल ने बताया कि दुकान बंद कर वो मोटरसाइकिल से अपने गांव खरजम्मा लौट रहा था तभी गांव के तरफ मुड़ने के समय है एकंगरसराय के तरफ से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद वो बेहोश हो गया। जबकि उनके पिता को गंभीर चोटें आई थी।

पटना रेफर किया गया था
हादसे में सिद्धेश्वर प्रसाद का बेटा विवेक विशाल को भी चोटें लगी। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल सिद्धेश्वर प्रसाद को हिलसा अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से गंभीर स्थिति को देखते हुए परिजन सिद्धेश्वर प्रसाद को पटना ले गए। जहां इलाज के दौरान सिद्धेश्वर प्रसाद की मौत हो गई।

इसे भी पढ़िए-नवादा की 26 साल की महिला का नालंदा में मौत.. जानिए पूरा मामला

मामले की जांच में जुटी पुलिस
वहीं, एकंगरसराय के थानाध्यक्ष का कहना है कि अज्ञात ट्रक के विरुद्ध आवेदन मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में रफ्तार का कहर.. बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों रौंदा.. तीनों की मौत

नालंदा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली है । बताया जा रहा है कि ब…