बिहारशरीफ के पॉश इलाके में महिला की निर्मम हत्या… मर्डर के पीछे सेक्स रैकेट ?

0

इस वक्त एक बड़ी खबर बिहारशरीफ से आ रही है । जहां एक महिला की निर्मम हत्या कर दी गई है । बताया जा रहा है कि हत्यारे ने गला रेतकर महिला को मार डाला है ।

क्या है मामला
मामला बिहारशरीफ के भैंसासुर मोहल्ले की है। भैंसासुर के काशी तकिया मोहल्ले में अपराधियों ने एक महिला की निर्मम हत्या कर दी है । महिला का नाम रिंकू देवी है । रिंकू देवी की हत्या गला रेतकर की गई है ।

घर बुलाकर मर्डर
मृतका की पहचान नूरसराय थाना क्षेत्र के अजयपुर गांव की रहने वाली रिंटू देवी के तौर पर हुई है । बताया जा रहा है कि रिंटू देवी अपने पति रामप्रवेश मिस्त्री से पिछले 10 साल से अलग रह रही थी।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में डबल मर्डर से सनसनी, मां-बेटे की मिली लाश.. जानिए पूरा मामला

शिवपुरी मोहल्ले में रहती थी मृतका
मृतका की बेटी की मानें तो पिता से अलग होने के बाद रिंटू देवी ने राहुल कुमार से दूसरी शादी कर ली थी और दूसरे पति के साथ बिहारशरीफ के शिवपुरी मोहल्ले में किराए पर रह रही थी।

मृतका की बेटी ने क्या कहा
पीड़ित बेटी के मुताबिक, देर शाम उसके पास एक युवक का फोन आया कि उसकी मां की तबीयत खराब है। जिसके बाद वो यहां आकर देखी तो उसकी मां की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। मृतका की बेटी की मानें तो उसकी मां अक्सर यहां आया करती थी। लेकिन ये बताने से इनकार किया कि उसे नहीं मालूम था कि वो आखिर यहां क्यों आती थी।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में प्यार में मर्डर.. पहले लड़की को प्रेम जाल में फंसाया, फिर लूट और हत्या

मर्डर के पीछे सेक्स रैकेट ?
मोहल्लेवाले खुलकर तो नहीं, लेकिन दबी जुवान हत्या के पीछे सेक्स रैकेट का हाथ बता रहे हैं । लोग नाजायज चकलाघर चलाने की बात कह रहे हैं।

दो महिला समेत तीन लोग हिरासत में
घटना की जानकारी मिलते ही सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी और लहेरी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतका के दूसरे पति राहुल कुमार और 2 महिलाओं को हिरासत में लिया है। तीनों से पुलिस पूछताछ कर रही है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में रफ्तार का कहर.. बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों रौंदा.. तीनों की मौत

नालंदा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली है । बताया जा रहा है कि ब…