नालंदा में डबल मर्डर से सनसनी, मां-बेटे की मिली लाश.. जानिए पूरा मामला

0

नालंदा जिला से इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है । नालंदा जिला में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है । एक मां-बेटे की बात सामने आ रही है ।

क्या है पूरा मामला
मामला नालंदा जिला के सरमेरा थाना क्षेत्र के मलामा की है । जहां एक मां बेटे की लाश मिली है । दोनों के शव जिभी खंधा में मिला है । दोनों के शव की पहचान हो गई है ।

मृतकों की पहचान हुई
जिभी खंधा में मिली दोनों लाश की पहचान कर ली गई है । मृतक महिला मलामा गांव के रहने वाले पप्पू यादव की पत्नी कविता देवी हैं। जबकि दूसरा उनका बेटा है ।

दो-तीन दिन पहले हत्या
शव देखने से लग रहा है कि दोनों की मौत दो दिन पहले ही हो गई है। क्योंकि पानी में रहने के कारण शरीर फूल गया है। उधर, पप्पू यादव का पूरा परिवार घर छोड़कर लापता है ।

इसे भी पढ़िए-घर से भागकर प्रेमी जोड़े ने की शादी, CM नीतीश से लगाई बचाने की गुहार

मौत की अलग थ्योरी
कुछ लोगों का कहना है कि कविता देवी अक्सर अपने मायके भाग जाया करती थी। इस बार भी वो झगड़ा कर मायके जा रही थी। इसी दौरान बच्चे के साथ गहरे पानी में डूब गई । जिससे दोनों की मौत ।

इसे भी पढ़िए-मुख्यमंत्री के जनता दरबार पहुंचे नालंदा के कई फरियादी.. सीएम का जवाब सुनकर..

थ्योरी पर सवाल
अगर दो दिन पहले से वो लापता है तो फिर पुलिस को सूचना क्यों नहीं दी गई। या फिर उसे ढूढने की कोशिश क्यों नहीं गई ? साथ ही पप्पू यादव के घर वाले लापता क्यों हैं ? क्यों कविता देवी के मायके वालों से ये जानने की कोशिश नहीं की गई कि क्या वो वहां गई है ?

मायके वालों से संपर्क किया गया
उधर, शव मिलने के बाद सरमेरा पुलिस ने उसके मायके वालों को सूचना दी है । महिला का मायके हरनौत थाना इलाके में है । सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी ने बताया कि शव मिलने की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। और मायके वालों से संपर्क किया जा रहा है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में रफ्तार का कहर.. बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों रौंदा.. तीनों की मौत

नालंदा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली है । बताया जा रहा है कि ब…