पटना में शराब पार्टी करते नालंदा के प्रॉपर्टी डीलर समेत 3 गिरफ्तार.. जानिए पूरा मामला

0

राजधानी पटना में पुलिस ने शराब पार्टी करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है । तीनों आरोपी देर रात बीच सड़क पर शराब पार्टी कर रहे थे। इनके के पास से शराब की बोतल,ग्लास,चखना और सिगरेट जब्त किया है । तीनों शराब के नशे में धुत्त थे।

क्या है मामला
मामला राजधानी पटना के पत्रकार नगर थाना की है। तीनों आरोपी कांटी फैक्ट्री रोड पर एक कैंटीन के सामने सड़क पर खड़े होकर शराब पी रहे थे। इस दौरान पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया ।

इसे भी पढ़िए- हनी ट्रैप गिरोह के 2 सदस्य गिरफ्तार, लड़कियों के जरिए लड़कों को फंसाता था

बोतल फेंककर भागने लगे आरोपी
पत्रकारनगर के थानाप्रभारी मनोरंजन भारती के मुताबिक, पुलिस की टीम जैसे ही आरोपियों के पास पहुंची। वैसे ही तीनों आरोपी बोतल फेंककर भागने लगे। लेकिन पुलिस ने दौड़ाकर तीनों को धर-दबोचा। पुलिस से बचने के लिए तीनों ने रिश्वत की पेशकश भी की। लेकिन पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया।

इसे भी पढ़िए-बिहार में बड़ा विस्फोट.. 3 मंजिला घर ध्वस्त, 6 की मौत, कई लोग मलबे में दबे

कौन कौन गिरफ्तार
पटना पुलिस के मुताबिक जिन तीन आरोपियों को शराब पार्टी करते गिरफ्तार किया गया है । उसमें एक नालंदा का प्रॉपर्टी डीलर है। पत्रकारनगर थाना प्रभारी मनोरंजन भारती ने कहा कि प्रॉपर्टी डीलर रौशन कुमार है और वो कतरीसराय थाना के पलटपुरा का रहने वाला है । जबकि अन्य दो आरोपियों में आलोक कुमार मालसलामी थाना के सिमलीचक नूरी का रहने वाला है। जबकि तीसरे का नाम नंदा कुमार है जो अगमकुआं का रहने वाला है । पुलिस ने केस दर्ज कर तीनों को जेल भेज दिया है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

सरकारी कर्मचारियों पर CM नीतीश सख्त.. जारी किया बड़ा आदेश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सरकारी दफ्तरों में कर्मचारियों की कार्यशैली को सुधारना चाहते हैं ।…