बिहारशरीफ में हंगामा और प्रदर्शन.. लोगों ने किया सड़क जाम

0

नालंदा में मॉब लिंचिंग के खिलाफ लोगों ने हंगामा और प्रदर्शन किया। नाराज लोगों ने दीपनगर थाना क्षेत्र के चोरा बगीचा के पास शव को सड़क पर रखकर एनएच 20 को जाम कर दिया है।

पटना-रांची रोड जाम
गुस्साए लोगों ने पटना-रांची मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। प्रदर्शनकारी सड़क पर आगजनी कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं। सड़क जाम होने की वजह से यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इसे भी पढ़िए-जेल में बंद कैदी ने पास की IIT की परीक्षा, देशभर में 54वां स्थान

हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग
प्रदर्शनकारी हत्यारों की गिरफ्तारी और पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिए जाने की मांग पर अड़े हुए हैं। सड़क जाम के कारण एनएच पर वाहनों की लंबी कतार लग गई है। परिजनों ने मृतक के दोस्तों पर घर से बुलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में तीन शिक्षकों की नौकरी खत्म, जानिए किस-किस की नौकरी गई

मॉब लिंचिंग में हुई थी मौत
सिलाव थाना क्षेत्र के नियामतनगर में बीते मंगलवार की रात बैट्री चोरी के आरोप में भीड़ ने दो युवकों की जमकर पिटाई कर दी थी। गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों में से एक की बुधवार को मौत हो गई। मृतक की पहचान हरनौत बाजार निवासी नंदकिशोर प्रसाद के रूप में की गयी है, जो बिहारशरीफ में कबाड़ी की दुकान चलाता था। नंदकिशोर नियामतनगर गांव में एक साल से किराये पर रह रहा है। उसका पैतृक घर बिहार थाना क्षेत्र का महमदपुर गांव है।

इसे भी पढ़िए-भीड़ ने की दो युवकों की पिटाई, एक की मौत.. जानिए पूरा मामला

बैटरी चोरी के आरोप में पिटाई
बताया जा रहा है कि बीते मंगलवार की शाम सब्बैत गांव निवासी मो. एजाज व नियामतनगर गांव निवासी सोनू के टेंपो से बैट्री चोरी हो गयी थी। ग्रामीणों को शक हुआ कि चोरी में मनीष का हाथ है। लोग उसे बुलाकर पहले सब्बैत ले गये। वहां मारपीट के बाद मनीष ने सहयोगी के रूप में नंदकिशोर प्रसाद का नाम लिया। जिसके बाद मृतक नंदकिशोर को फोन कर घर से बुलाया गया। बैट्री नहीं मिलने से गुस्साए लोग रातभर नंदकिशोर और उसके सहयोगी मनीष की पिटाई करते रहे। गंभीर रूप से घायल नंदकिशोर को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को अमित शाह ने दिया Z कैटगरी की सुरक्षा.. जानिए पूरा मामला

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के दुश्मन नंबर वन को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बड़ा…