भीड़ ने की दो युवकों की पिटाई, एक की मौत.. जानिए पूरा मामला

0

नालंदा जिला में एक बार फिर मॉब लिंचिंग की वारदात हुई है । भीड़ ने पीट-पीटकर एक युवक की जान ले ली है। बैटरी चुराने के आरोप में पिटाई हुई थी

क्या है मामला
मामला नालंदा जिला के सिलाव थाना अंतर्गत नियामत नगर गांव की है। जहां मंगलवार की रात मॉब लिंचिंग की घटना हुई। भीड़ ने ई-रिक्शा की बैटरी चोरी के आरोप में दो कथित बदमाशों की जमकर पिटाई कर दी। जिससे एक युवक की मौत हो गई।

मृतक की पहचान हुई
मृतक की पहचान हरनौत थाना क्षेत्र निवासी कारू कुमार के रूप में हुई है। कारू बिहारशरीफ में कबाड़ी दुकान चलाता था। जबकि उसके सहयोगी मनीष कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मनीष कुमार बिहार थाना क्षेत्र के महम्मदपुर गांव का रहने है।

इसे भी पढ़िए-बिहार में बीजेपी बनी नंबर वन पार्टी, तेजस्वी की बढ़ी टेंशन

दो आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपितों में नियामत नगर का सोनू कुमार और सव्वैत गांव का मो. एजाज है। राजगीर के डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि सोनू और मोहम्मद एजाज को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. घटना में संलिप्त अन्य लोगों की पहचान कर पुलिस कार्रवाई करेगी.

इसे भी पढ़िए-जेल में बंद कैदी ने पास की IIT की परीक्षा, देशभर में 54वां स्थान

कारू को फोन कर बुलाया था
बताया जा रहा है कि सोमवार की रात सिलाव के नियामत नगर और नालंदा थाना क्षेत्र के सव्वैत गांव से तीन ई-रिक्शा की बैटरी चोरी कर ली गई थी। चोरी के संदेह में ग्रामीणों ने नियामत नगर मोड़ के समीप किराए पर रह रहे मनीष कुमार को पकड़ लिया। पिटाई के बाद मनीष ने चोरी की बात स्वीकार करते हुए साथी कारू की संलिप्ता बताई। जिसके बाद मनीष से फोन कर कारु को बुलाया था।

इसे भी पढ़िए-अतिक्रमण हटाने पहुंची पुलिस टीम पर हमला.. पुलिस को करनी पड़ी फायरिंग

भीड़ ने पूरी रात पिटाई की
इसके बाद भीड़ ने पूरी रात दोनों की जमकर पिटाई की। लात-घूसे और डंडे से पीटा गया। जिससे दोनों की हालत बिगड़ गई। कारू गंभीर हो गया। जिसके बाद इलाज के लिए सिलाव अस्पताल ले गए। वहां भी कारू की हालत में सुधार नहीं हुआ। तब ऑटो से दोनों को नजदीकी नालंदा थाना पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया। इसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान कारू की मौत हो गई

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में इंटर एग्जाम से आधे घंटे पहले मैथ्स का पेपर लीक ?.. जानिए कहां से लीक हुआ पेपर

बिहार में इंटर परीक्षा से पहले प्रश्न पत्र लीक होने की ख़बर आ रही है। आज पहले दिन मैथ्स की…