बिहारशरीफ में तीन सट्टेबाज गिरफ्तार, जानिए कौन-कौन पकड़ा गया

0

इस वक्त एक बड़ी ख़बर आ रही है बिहारशरीफ से.. जहां पुलिस ने छापेमापी कर तीन सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि तीनों सट्टेबाज IPL मैच के लिए सट्टेबाजी का कारोबार कर रहे थे । इनके पास से कैश, डायरी और सट्टेबाजी में इस्तेमाल किया जाने वाला मोबाइल फोन बरामद हुआ है ।

क्या है मामला
बिहार थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए तीन सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है. ये छापेमारी बिहारशरीफ के चौखंडी पर मोहल्ले में हुई है । जहां से तीनों को गिरफ्तार किया है ।

इसे भी पढ़िए-बिहार में जूनियर इंजीनियर भर्ती का रिजल्ट रद्द.. 6379 पदों पर होनी थी नियु्क्ति

किस-किस की गिरफ्तारी
बिहार थाना पुलिस ने सट्टेबाजी के आरोप में जिन तीन सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है । उसमें कंटाही मोहल्ला के रहने वाला धीरज उर्फ लालू गोप, चौखंडी पर के राहुल कुमार और हाजीपुर के मुकेश कुमार शामिल हैं ।

इसे भी पढ़िए-सुर्खियों में नालंदा के 2 पंचायत, राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए चयन

क्या क्या बरामद
छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके से सट्टेबाजी में प्रयोग किए गए चार मोबाइल सेट, 87500 रुपये और सट्टेबाजी से संबंधित हिसाब किताब वाली डायरी बरामद किया है । साथ ही एक स्विफ्ट डिजायर कार भी पुलिस ने जब्त की है। गिरफ्तार तीनों सट्टेबाजों ने आईपीएल की सट्टेबाजी में अपनी अपनी संलिप्तता को स्वीकार किया है

इसे भी पढ़िए-नालंदा के डीएम को किया गया सम्मानित.. जानिए, किस क्षेत्र में नंबर वन बना नालंदा

डीएसपी ने क्या कहा
बिहारशरीफ सदर डीएसपी डॉ शिवली नोमनी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि कंटाही मोहल्ले के धीरज उर्फ लालू गोप अपने घर में कुछ सहयोगी के साथ आईपीएल मैच को लेकर सट्टेबाजी का कारोबार चला रहा है। जिसके बाद बिहार थाना अध्यक्ष के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया । पुलिस टीम ने लालू के घर पर रेड की गई। जहां से धीरज गोप सहित दो अन्य सट्टेबाजों को सट्टेबाजी करते हुए गिरफ्तार किया गया।

पुलिस को सबूत मिले
सूत्रों के मुताबिक पुलिस को बरामद हुए मोबाइल में सट्टेबाजी से संबंधित रिकॉर्ड और पैसों का लेनदेन का साक्ष्य भी मिला है। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास मिले साक्ष्यों से अन्य सट्टेबाजों के बारे में भी जानकारी मिली है। जिनके खिलाफ कार्रवाई में पुलिस जुट गई है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में इंटर एग्जाम से आधे घंटे पहले मैथ्स का पेपर लीक ?.. जानिए कहां से लीक हुआ पेपर

बिहार में इंटर परीक्षा से पहले प्रश्न पत्र लीक होने की ख़बर आ रही है। आज पहले दिन मैथ्स की…