चार लुटेरे गिरफ्तार.. गाड़ी लूटने की कर रहे थे कोशिश

0

नालंदा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है । नालंदा पुलिस ने चार सड़क लुटेरों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है । इनके पास से हथियार भी बरामद हुए हैं । ये सभी बदमाश सड़क पर गाड़ी को लूटने की कोशिश कर रहे थे ।

क्या है मामला
दीपनगर थाना पुलिस ने डुमरावां लालबाग गांव में सड़क लूट की कोशिश कर रहे चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है । पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की थी। जिसमें वारदात को अंजाम देते वक्त पुलिस ने चारों बदमाशों को लोडेड कट्टा और कारतूस के साथ धर दबोचा।

कैसे वारदात को देते थे अंजाम
आरोप है कि ये लोग सड़क पर ईंट रखकर गाड़ियां रोक देते थे। जिसके बाद राहगीरों को लुटते थे।बिहारशरीफ सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि डुमरावां लालबाग मोड़ के समीप कुछ अपराधी सड़क पर ईंट रखकर राहगीरों से लूटपाट की घटना को अंजाम देने के फिराक में है। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में तीन सट्टेबाज गिरफ्तार, जानिए कौन-कौन पकड़ा गया

पुलिस को देखते भागने लगे बदमाश
सूचना के आधार पर दीपनगर थाना का गश्ती दल के मौके पर पहुंची तो सभी बदमाश पुलिस को देखकर भागने लगे। जिसके बाद जवानों ने खदेड़ कर पकड़ लिया ।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में लूट की अनोखी वारदात, क्लोरोफॉर्म छिड़कर घरवालों को किया बेहोश

कौन कौन गिरफ्तार
पुलिस ने जिन चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है उसमें मघड़ा गांव के दिनेश सिंह का बेटा बिट्टू कुमार उर्फ नाटु , विनय सिंह का बेटा कन्हैया,स्वर्गीय बिजली पासवान का पुत्र मिथुन कुमार और संजय प्रसाद सिंह का पुत्र ओम प्रकाश उर्फ गोपाल है ।

इसे भी पढ़िए-बिहार में बीएड (BEd) के लिए किस कॉलेज में कितनी सीटें.. जानिए

छापेमारी टीम में कौन कौन
छापेमारी टीम में दीपनगर के थानाध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक अहमद, दारोगा राम ईश्वर प्रसाद और पुलिस बल के जवान शामिल थे। गिरफ्तार सभी चार आरोपियों को पुलिस ने अदालत में पेश किया । जहां से चारों को जेल भेज दिया गया। पुलिस ने बताया की चारों का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड रहा है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में इंटर एग्जाम से आधे घंटे पहले मैथ्स का पेपर लीक ?.. जानिए कहां से लीक हुआ पेपर

बिहार में इंटर परीक्षा से पहले प्रश्न पत्र लीक होने की ख़बर आ रही है। आज पहले दिन मैथ्स की…